पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:हमले में घायल युवक की मौत, अस्पताल के सामने हाईवे पर लगाया जाम, समझाने पर माने

प्रतापगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुप्तगंगा में 3 मार्च को साथियों ने विवाद के बाद किया था हमला, 48 घंटे में अभियुक्तों को पकड़ने का दिया अल्टीमेटम

कोतवाली थाना क्षेत्र के गुप्त गंगा मंदिर परिसर में 3 मार्च को चाकू और तलवार से घायल हुए युवक बापू गली निवासी दर्शन पुत्र श्याम लाल सुथार की मंगलवार को उदयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद युवक का शव प्रतापगढ़ के राजकीय अस्पताल में लाया गया, यहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। युवक की मौत से मामला गरमा गया और बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए।

इस दौरान परिजनों और लोगों ने अस्पताल के सामने एनएच 113 पर जाम लगा दिया। लोगों ने पुलिस और प्रशासन के सामने मांग रखी कि 48 घंटे में सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाए। सूचना पर कोतवाल मदनलाल मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर कार्यवाही का आश्वासन दिया। करीब 20 मिनट बाद लोगों ने हाईवे से प्रदर्शन हटाया। हाईवे पर प्रदर्शन के दौरान वाहनों का जाम भी लग गया, जिसे बाद में पुलिस ने सुचारू करवाया।

आरोपियों की तलाश जारी : पुलिस ने युवक के ऊपर हमला करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली है लेकिन इनकी पहचान अभी तक उजागर नहीं की है। एफआईआर में एक नाबालिग का नाम है, जबकि तीन से 4 अन्य युवकों के बारे में बताया गया है। पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए चार अलग-अलग टीमें बनाकर रवाना की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

काेतवाल को ज्ञापन, कार्रवाई की मांग
इसके बाद पूर्व चेयरमैन ओम प्रकाश ओझा, नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष सुशील गुर्जर सहित विभिन्न लोगों ने कोतवाल को ज्ञापन देकर 48 घंटे में सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग रखी। ज्ञापन में बताया कि पुलिस ने अगर मामले का खुलासा करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

यह था मामला : कोतवाल मदन लाल खटीक ने बताया कि बापू गली निवासी दर्शन पुत्र श्याम लाल सुथार अपने कुछ दोस्तों के साथ शनिवार को गुप्त गंगा मंदिर गया था। इस दौरान उसके साथियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते साथियों ने चाकू और तलवार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद सभी अभियुक्त मौके से भाग निकले। जबकि दर्शन वहीं घायल अवस्था में पड़ा तड़पता रहा।

वहां पहुंचने वाले अन्य लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। लोगों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। यहां से पुलिस टीम ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। युवक की हालत काफी गंभीर थी। उसके शरीर पर तलवार और चाकू के घाव थे। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को तत्काल उदयपुर रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें