पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से 36वीं मौत डॉक्टर की:जिले में 28 नए संक्रमित मिले, इनमें सबसे ज्यादा 12 भीम क्षेत्र के पहले कोरोना वॉरियर की मौत

राजसमंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक्टिव केस 267, रोज बढ़ रहे मरीज

जिला मुख्यालय स्थित आरके राजकीय अस्पताल के युवा डाॅक्टर ललित रेग

ये गलत है।
ये गलत है।

र की गुरुवार रात माैत हाे गई। उनकी काेराेना सैंपल की रिपाेर्ट शनिवार काे पाॅजिटिव आई। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 36 हो गई है। वहीं जिले में शनिवार काे 28 नए काेराेना संक्रमित सामने आए हैं। इनमें सबसे अधिक 9 युवा, 7 बुजुर्ग और 5 बच्चे भी शामिल शामिल हैं। सैंपल रिपाेर्ट में सबसे अधिक भीम से 12 काेराेना मरीज हैं। इसके अलावा नाथद्वारा से 7, राजसमंद, खमनाेर से 4-4 और आमेट से 1 काेराेना मरीज सामने आया है। इस प्रकार जिले में अब तक कुल 3301 काेराेना पाॅजिटिव हाे चुके हैं।

जिले में शनिवार को मिले पॉजिटिव मरीजों में भीम निवासी 20 साल की महिला, 12 साल का किशाेर, 41 साल की महिला, 15 साल की किशाेरी, 16 साल का किशाेर, 62 साल की महिला, 13 साल का किशाेर, 18 साल का युवक, 63 साल का पुरुष, 75 साल का पुरुष, 74 साल का पुरुष, 75 साल का पुरुष काेराेना संक्रमित आया है।

नाथद्वारा से बागाेल निवासी 57 साल का पुरुष, नाथद्वारा निवासी 56 साल पुरुष, 63 साल का पुरुष, इमली बाजार निवासी 52 साल का पुरुष, बड़ा गाेपालपुरा निवासी 23 साल का पुरुष, तहसील राेड से 32 साल का पुरुष, शिशाेदा निवासी 50 साल का पुरुष, राजसमंद से कांकराेली निवासी 63 साल का पुरुष, 39 साल की महिला, 43 साल की महिला, खमनाेर ब्लाॅक के देलवाड़ा से 33 साल का पुरुष, 38 साल का पुरुष, नेगड़िया से 27 साल का पुरुष, खमनाेर से 13 साल का किशाेर, आमेट से 50 साल का युवक शामिल है।

ये सही
ये सही

चिकित्साकर्मियों ने दी डॉक्टर को श्रद्धांजलि

राजसमंद के बीसीएमएचओ डाॅ. राजकुमार खाेलिया ने बताया कि आरके अस्पताल के 39 वर्षीय डाॅक्टर हाउसिंग बाेर्ड, धाेइंदा निवासी ललित रेगर की तबीयत खराब हुई थी। इस पर उनका काेराेना सैंपल लिया गया था। अचानक हृदयाघात से माैत हाे गई। शनिवार काे उनकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई। पीएमओ डॉ. ललित पुरोहित ने बताया कि एक महीने से तबीयत खराब थी। उनका निमोनिया बिगड़ गया था। गुरुवार रात उनकी मौत हो गई। मरने के बाद उनका कोरोना सैंपल लिया था, जो पॉजिटिव आया।

मास्क पहनने के लिए भास्कर कैंपेन... जो बिना मास्क नजर आए- उसे रोकिए-टोकिए। क्योंकि, देश-दुनिया के कई विख्यात डॉक्टर भी सलाह दे चुके हैं कि जब तक वैक्सीन नहीं आती, मास्क काे ही वैक्सीन मानें। कोरोना से जंग में अपनी और अपनों की सुरक्षा के लिए मास्क सबसे बड़ा हथियार है। तस्वीर कांकरोली शहर में बिना मास्क खरीदारी करने आईं महिलाओं की है। दूसरी तस्वीर में घूमंतु परिवार को नगर परिषद के अभियान के तहत सफाई इंस्पेक्टर गिरिराज गर्ग ने मास्क दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser