नाथद्वारा शहरी क्षेत्र में कोरोना का शतक:आज 59 कोरोना संक्रमित मिले, 4 महीने की लड़की और 8 साल से कम उम्र के 4 बच्चे पॉजिटिव

राजसमंद/नाथद्वारा4 महीने पहले

जनवरी के दूसरे सप्ताह में जिले में लगातार कोराना संक्रमित मरीज मिल रहे है। नाथद्वारा शहर में सबसे ज्यादा मामले मिले है। गुरुवार सुबह जारी हुई रिर्पोट में 59 कोराना संक्रमित मरीज राजसमंद जिले में मिले। सक्रिय मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। राजसमंद कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल गुरुवार दोपहर को कोरोना की बूस्टर डोज लगाई गई।

सीएमएचओ प्रकाशचंद्र शर्मा ने बताया कि जिले में आज 59 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है, जिसमें नाथद्वारा शहरी क्षेत्र में 30 मरीज, राजसमंद शहरी क्षेत्र में 5 मरीज, खमनोर ब्लॉक में 21 मरीज और आमेट, देवगढ़ व राजसमंद ग्रामीण ब्लॉक में एक-एक कोरोना संकमित मरीज मिले है। जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 266 हो गई है।

नाथद्वारा शहरी क्षेत्र में कोरोना का शतक
नाथद्वारा शहरी क्षेत्र में जनवरी माहीने के दूसरे सप्ताह शतक लगा चुका है। नाथद्वारा शहर में कोरोना के एक सप्ताह में 102 मरीज मिले है। अधिकतर मरीजों का होम आईसोलेशन में ही रखा गया है। उपजिला अस्पताल की टीमे लगातार लक्षण दिखने पर सैंपल ले रही है। नाथद्वारा पुलिस थाने के भी कई कर्मी संक्रमित मिल चुके है।