उदयपुर IG के काफिले से हादसा, बुजुर्ग घायल:कार की चपेट में आया बाइक सवार रिटायर्ड टीचर, IG ने पुलिस की गाड़ी से अस्पताल भेजा

राजसमंद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में घायल को नाथद्वारा अस्पताल से किया रेफर। - Dainik Bhaskar
हादसे में घायल को नाथद्वारा अस्पताल से किया रेफर।

नाथद्वारा थाना क्षेत्र के करजिया घाटी में नेशनल हाईवे पर मंगलवार को आईजी के काफिले से हादसा हो गया। आईजी के काफिले में चल रही कार ने एक बाइक सवार को चपेट में ले लिया। दरअसल उदयपुर रेंज आईजी हिंगलाजदान को एस्कॉर्ट कर नाथद्वारा से राजनगर कोतवाली थाने ले कर जा रहे थे। इस दौरान पुलिस की एक कार ने बाइक सवार को चपेट में ले लिया। आईजी ने रुक कर घायल को नाथद्वारा उपजिला अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद राजनगर कोतवाली थाने के लिए रवाना हुए। नाथद्वारा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल को उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार नाथद्वारा थाने का निरीक्षण के बाद आईजी हिंगलाजदान राजनगर कोतवाली के लिए रवाना हुए। हाईवे पर करजिया घाटी के पास एस्कोर्ट कर रही कार ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद आईजी ने गाड़ी रुकवाई और घायल को थाने की गाड़ी से नाथद्वारा अस्पताल भिजवाया। घायल नाथद्वारा थाना क्षेत्र के कोठारिया निवासी सुंदरलाल कोठारी (75) को प्राथमिक इलाज के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया। उनके सिर में गंभीर चोट आई है, जिसे देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें उदयपुर रेफर कर दिया। पुलिसकर्मी घायल को उदयपुर-राजसमंद सीमा पर बने निजी अस्पताल ले गए। जहां घायल का इलाज किया जा रहा है। घायल रिटायर्ड शिक्षक है और वर्तमान में गांव में किराणा की दुकान चलाता है।

घायल को ले जाने के दौरन एंबुलेंस हुई खराब नाथद्वारा उपजिला अस्पताल से घायल को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर के लिए रैफर किया गया। इस दौरान नाथद्वारा से 5 किमी दूर राबचा में एंबुलंेस खराब हो गई। इसके बाद नाथद्वारा से दूसरी एंबुलेंस मंगवाकर घायल को अनंता अस्पताल ले गए।

खबरें और भी हैं...