पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेवा ही संगठन:भाजपा ने किए सेवा कार्य तो कांग्रेस कुप्रबंधन काे छिपाने केंद्र पर लगा रही आराेप

राजसमंद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान में 40 हजार 872 बूथों पर संपर्क किया

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने कहा कि कोरोना काल मे भाजपा सेवा ही संगठन अभियान के तहत प्रदेशभर में अनेकों सेवा कार्य कर रही है। भाजपा के सेवा कार्यों को लेकर रविवार को केंद्रीय मंत्री शेखावत ने वर्चुअल प्रेसवार्ता कर उदयपुर संभाग स्तर के पत्रकाराें काे कहा कि कोरोना की पहली लहर में प्रधानमंत्री की प्रेरणा व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा के आह्वान पर पार्टी ने देश व प्रदेशभर में भोजन, राशन-पानी, मास्क, सेनिटाइजर व दवाइयां जरूरतमंदाें तक पहुंचाई।

इसी तरह दूसरी लहर में भी चिकित्सा सुविधाओं, राशन किट, भोजन, रक्तदान शिविर, जागरूकता अभियान सहित सेवाकार्य किए। पिछली लहर में विधायक व काफी संख्या में कार्यकर्ताओं को खोया, फिर भी भाजपा कार्यकर्ता अस्पतालों में सेवा करते रहे। कहा कि पीएम के कुशल नेतृत्व में केंद्र की मोदी सरकार के सुशासन के 7 साल पूरे होने पर भाजपा कोई जश्न नहीं मनाकर केवल सेवाकार्य करने का संकल्प लिया। प्रदेश में 21 अप्रैल से 1 हजार 66 मंडलाें और 200 विधानसभा क्षेत्रों में सेवा कार्य शुरू किए। प्रदेशभर में फेस कवर 9 लाख 98 हजार से अधिक, भोजन के पैकेट 6 लाख 41 हजार से अधिक, राशन पैकेट 3 लाख 30 से अधिक का वितरण के किया।

अभियान में स्वास्थ्य जागरूकता के लिए 2 लाख 57 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। टीकाकरण अभियान में 2 लाख 54 हजार 10 कार्यकर्ताओं ने भागीदारी निभाई। मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान में 40 हजार 872 बूथों तक संपर्क किया। भाजपा विचारधारा से जुड़े संगठन व संस्थाएं जैसे सेवा भारती, आरोग्य भारती, विद्यार्थी परिषद, विश्व हिन्दू परिषद सहित सभी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भी सेवा कार्य किए। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के आह्वान पर पार्टी के सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में अपना एक माह का वेतन भी दिया।

बीजेवायएम केयर्स के सोशल मीडिया मददगार अभियान को राजस्थान इकाई को भी प्रशंसा मिली है, बहुत निष्ठा से काम किया। प्रदेश सरकार अपना कुप्रबंध छुपाने के लिए केंद्र पर आरोप लगा रही है। प्रदेश के सीएम मस्ती के आलम से बाहर निकल कर जनता की सुध लें।

खबरें और भी हैं...