शिविर:कलेक्टर ने गढ़बोर चारभुजा शिविर का निरीक्षण किया

राजसमंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने मंगलवार को जिले के कुंभलगढ़ के गढ़बोर चारभुजा में प्रशासन गांवों के संग शिविर का निरीक्षण कर अधिकारियों को व अन्य सभी विभागों को आवश्यक निर्देश दिए कि अधिक से अधिक आमजन को इससे लाभांवित कर शिविरों के आयोजन के उद्देश्य को सार्थक बनाने और आमजन की समस्याओं का त्वरित निराकरण कर उन्हें राहत दें।

इस दाैरान एसडीएम जयपालसिंह, तहसीलदार, विकास अधिकारी, अन्य कार्मिक और आमजन मौजूद थे। खमनोर पंचायत समिति में प्रशासन गांवो के संग शिविर में सगरुण में हुआ शिविर में सहमति विभाजन के 4 शुद्धि पत्र के 137 एवं नामांतरण के 148, रास्तों के 11 प्रकरणों का निस्तारण किया।

ग्राम पंचायत द्वारा पूर्व मे रिकॉर्डेड आबादी पर 175 पट्टे जारी किए। ग्राम पंचायत ने 9 जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र जारी किए। प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास की 22 किश्त, स्वच्छ भारत मिशन के 15 परिवार के शौचालय की स्वीकृति जारी की गई। नरेगा के 864 जॉबकार्ड के अपडेशन का कार्य किया। पालनहार योजना के 7 आवेदन स्वीकृत किए। स्टॉप पेंशन के 2 प्रकरणों का निस्तारण किया। घरेलू मीटर कनेक्शन के 11 प्रकरण एवं मीटर सुधार के एक प्रकरण, हैंडपंप मरम्मत के 3 कार्य किए। शिविर में प्रधान भैरूलाल वीरवाल, एसडीएम अभिषेक गोयल, तहसीलदार कपील, विकास अधिकारी पंचायत समिति खमनोर, नीता पारीक, सगरुण सरपंच मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...