• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Rajsamand
  • Collision Between Container Truck And Kemper Car, Overturning Of Truck Caused Jam On The Highway, Treatment Of The Injured Continues In The District Hospital

ट्रक की टक्कर से 3 दोस्तों की मौत:आमने-सामने की टक्कर में कार में फंसे,7 घायल,पंजाब के रहने वाले है सभी

राजसमंद7 महीने पहले
हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

राजसमंद के NH 8 पर ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई और 7 घायल हो गए। कार का आगे का हिस्सा दबने से सभी उसमें फंस गए। पुलिस ने निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं ट्रेलर भी सड़क से एक तरफ खड्डे में पलट गया। मृतक और घायल पंजाब के रहने वाले हैं। वाहनों के टकराने पर लंबा जाम लग गया।

आमने-सामने की टक्कर में ट्रेलर पलटा
दिवेर थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि पंजाब के रहने वाले 10 दोस्त कैम्पर कार से आ रहे थे। गुजरात से हरियाणा पासिंग से गुजर रही थी। इस दौरान दराडा में एक होटल के आगे मोड पर भीम की तरफ से आ रहे ट्रेलर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह दब गया। सभी 10 लोग उसमें फंस गए। ट्रेलर भी सड़क से एक तरफ खड्डे में पलट गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में मौके पर ही 3 की मौत हो गई। 7 घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल राजसमंद भेजा गया। शवों को मोर्चरी में रखवाया।

हादसे के बाद मौके पर पड़े शव।
हादसे के बाद मौके पर पड़े शव।

परिवार के आने पर होगा पोस्टमार्टम
थानाधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान जस्सा सिंह, सरणजीत सिंह और रामा के रूप में हुई। वहीं सतपाल सिंह, सुखंदी, नवदीप सिंह, अमनदीप सिंह, गुरविंदर सिंह, बलविंदर सिंह घायल हो गए। एक घायल की पहचान नहीं हो पाई है। सभी पंजाब के रहने वाले है और आपस में दोस्त हैं। परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

हाईवे पर लगा जाम
हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को हटाकर जाम को खुलवाया।क