पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:कोरोना संदिग्ध 3 महिलाओं की मौत, विभाग ने एक की पुष्टि की

रेलमगरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में कोरोना की दूसरी लहर थमने का नाम नहीं ले रही है। कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तीन कोरोना संदिग्ध महिलाओं की मौत हुई। इस पर ब्लॉक सीएमओ डॉ. राजेंद्र प्रसाद शर्मा का कहना है कि कोरोना की जांच नहीं होने के कारण कोरोना से मौत होना स्पष्ट नहीं है, लेकिन स्थिति देखते हुए उन्हें संदिग्ध मानकर कोरोना गाइडलाइन के अनुसार शव को पीपीपी किट में पैक कर परिजनों को सीधा श्मशान घाट ले जाकर अंतिम संस्कार करने की हिदायत दी गई।

ब्लॉक में पॉजिटिव का आंकड़ा 700 पार हो चुका है। मंगलवार को 289 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। पूर्व में भेजे गए 400 से ज्यादा सैंपल की जांच रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है। कुल 700 से ज्यादा रिपोर्ट आना शेष है।

थानाधिकारी भरत नाथ योगी ने बताया कि दिन भर अभियान चलाकर दुपहिया व चार पहिया वाहनों के 50 से ज्यादा चालान काटे गए। बिना काम घूमने वालों को कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में भेजा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें