पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक माहेश्वरी ने कहा:प्रत्येक रोगी को मिले चिकित्सा सुविधा

राजसमंद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नव निर्वाचित विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने साेमवार सुबह आरके जिला चिकित्सालय का दौराकर व्यवस्थाओं काे देखा। पीएमओ से चिकित्सा सुविधाएं बढ़ाने, रोगियों को पर्याप्त चिकित्सा देने के निर्देश दिए। आरके जिला चिकित्सालय में ऑक्सीजन की कमी दिख रही थी। रोगियों के परिजन ऑक्सीजन के लिए भटक रहे थे।

विधायक माहेश्वरी ने जिला प्रशासन से वार्ता कर चिकित्सालय में पर्याप्त ऑक्सीजन आपूर्ति तुरंत करवाने के निर्देश दिए। जिले के दरीबा संयत्र से राेजाना उदयपुर ऑक्सीजन जा रही है तो फिर यहां पर आपूर्ति क्यों नहीं की जा रही। सांसद दीयाकुमारी ने स्वीकृत ऑक्सीजन कन्सट्रेटर भी जल्द चिकित्सालय को उपलब्ध हाे। चिकित्सालय में सीटी स्कैन संचालन में बार-बार आ रहे अवरोधों पर भी विधायक ने रोष जताया।

व्यवस्थाओं में कमी से किसी भी रोगी की चिकित्सा में कमी नहीं होनी चाहिए। इस दाैरान विधायक दीप्ति माहेश्वरी, जिला उपाध्यक्ष महेश आचार्य, मंडल अध्यक्ष दिग्विजयसिंह भाटी, सुभाष पालीवाल, महेंद्र टेलर सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें