पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पार्षद चुनाव:एकजुट होकर चुनाव लड़ें तो निश्चित ही भाजपा का बोर्ड बनेगा, भाजपा को हराने की ताकत कांग्रेस में नहीं : चुनाव प्रभारी अग्रवाल

राजसमंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा में पार्षद चुनाव के उम्मीदवारों से कल तक मांगे आवेदन

आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व और जिला भाजपा की दाे दिवसीय तैयारी बैठक गुरुवार काे जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित की अध्यक्षता में हुई। 9 जनवरी शाम 5 बजे तक भाजपा सभी वार्डों प्राप्त आवेदनों पर विचार किया जाएगा। आवेदन की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है जो 9 जनवरी शाम 5 बजे तक ही रहेगी।

जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंदसिंह भाटी ने बताया कि जिला प्रभारी दामोदर अग्रवाल ने कहा कि नगर परिषद चुनाव में प्रत्येक घर तक संपर्क करेंगे तथा इस चुनाव में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता मन लगा करके अपने बूथ को विजयी बनाना हैं। इसके लिए प्रदेश संगठन ने सभी विस्तारकों को नगर निकाय चुनाव में प्रत्येक बूथ की जिम्मेदारी दे दी है तथा विस्तारक अपने अपने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को साथ लेकर के वार्ड में ही जन सम्पर्क पर रहेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित ने कहा कि अब हम सभी को साथ में रह करके इस चुनावी परीक्षा को पास करना हैं।

विधानसभा की बैठक में विधानसभा चुनाव प्रबंधन प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान ने सभी विधानसभा के कार्यकर्ताओं को कहा कि विधानसभा उपचुनाव की तैयारी है। जिसको जितना भी समय मिले इस नगर परिषद चुनाव में लगना हैं। विधानसभा के उप चुनाव से पहले की परीक्षा को हम पास करके नगर परिषद में भाजपा का बोर्ड बनाएंगे। भाजपा जिला प्रभारी दामोदर अग्रवाल ने कहा कि जो विस्तारक विधानसभा चुनाव के लिए आए है वो सभी पहले नगर परिषद के चुनाव में लग करके प्रत्येक बूथ पर जाकर के भाजपा की स्थिति को ओर मजबूत करें।

चुन्नीलाल गरासिया ने कहा कि इस नगर निकाय चुनाव में हम सभी को एक साथ कदम से कदम मिलाकर के इस चुनावी रण को जितना हैं। जिला कार्यालय में मुख्य पदाधिकारियों की बैठक हुई। विधानसभा चुनाव मीडिया प्रभारी प्रमोद गौड़ ने बताया कि बैठक में जिला प्रभारी दामोदर अग्रवाल, नगर निकाय राजसमंद चुनाव प्रभारी मदन दिलावर, विधानसभा प्रबंधक चुनाव प्रभारी वीरेंद्रसिंह चौहान, नगर निकाय चुनाव सह प्रभारी मनोहर चौधरी व भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, सभापति सुरेश पालीवाल माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें