वारदात:देवगढ़ में बदमाशों ने एटीएम तोड़ा, लूट नहीं पाए, 4.50 लाख रुपए बचे

देवगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के प्रतिष्ठा पार्क काॅम्पलेक्स के अंदर लगे यश बैंक के एटीएम पर सुरक्षा गार्ड नहीं होने से बीती रात एटीएम को दाे नकाबपोश बदमाशों ने तोड़कर लूटने का प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हो पाए। इससे उसमें रखे साढ़े चार लाख रुपए सुरक्षित बच गए। देवगढ़ पुलिस ने बताया कि राजसमंद कंट्रोल रूम से शनिवार तड़के सूचना मिली की यश बैंक एटीएम के साथ किसी ने छेड़छाड़ की।

उन्हें यश बैंक के महाराष्ट्र स्थित हैड ऑफिस से सूचना दी। इस पर थानाधिकारी पूरणमल मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। जहां पर एटीएम मशीन को तोड़ा गया और सीसीटीवी कैमरों पर भी कोई केमिकल डाला गया था। थानाधिकारी ने यश बैंक के हैड ऑफिस महाराष्ट्र संपर्क किया तो बताया कि बदमाशों ने एटीएम के साथ छेड़छाड़ जरूर की लेकिन रुपए नहीं निकाल पाए। घटना बुधवार रात 2 बजकर 51 मिनट की है।

फुटेज भी देवगढ़ पुलिस को भेजे है। नकाबपोश दो व्यक्ति एटीएम बूथ में घुसते दिख रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने यश बैंक के स्थानीय अधिकारियों को सूचना दी। पुलिस मारू दरवाजा से तीन बत्ती चौराहे तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, लेकिन अब तक कोई सबूत हाथ नहीं लगे हैं। मामले में यश बैंक देवगढ़ के मैनेजर सतीश दाधीच ने बताया कि एटीएम में 4 लाख 50 हजार रुपए थे, जो कि सुरक्षित है।

खबरें और भी हैं...