पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Rajsamand
  • In Kankroli, A Young Man Who Was Running Away After Stealing 60 Thousand Rupees From A Shop Was Caught By The Businessman, The Mob Beat Up The Accused And Handed Him Over To The Police.

दुकान से नगदी लेकर भागे चोर को पकड़ा:गल्ले में मास्टर चाबी लगाकर 60 हजार रुपए निकाले,भागने लगा तो दुकानदार ने पकड़कर पीटा,चार-पांच दिन से वारदात को अंजाम देने की फिराक में था

राजसमंद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी का आरोपी युवक। - Dainik Bhaskar
चोरी का आरोपी युवक।

जिला मुख्यालय के कांकरोली जल चक्की चौराहे पर रविवार दोपहर एक दुकान से 60 हजार रुपए चोरी कर भाग रहे युवक को व्यापारी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने व्यापारी के साथ मिलकर युवक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। युवक के पास अलग-अलग नाम के आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य दस्तावेज थे। दुकानदार कमलेश जैन दुकान के पीछे कुछ काम से गया था। इस दौरान युवक दुकान में घुस गया। आरोपी युवक ने गल्ले को मास्टर चाबी से खोलकर 60 हजार नकद निकाल लिए। दुकानदार दुकान पर आया तो युवक की हरकत देख शक हुआ। व्यापारी ने गल्ला देखा तो रुपए नहीं मिले। युवक को पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास 60 हजार रुपए मिले। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने युवक की धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

चार-पांच दिन से बाजार में घूम रहा था
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोनियाणा गांव के बंजारा का खेड़ा निवासी सोहन बंजारा होना बताया। व्यपारियों ने बताया कि युवक चार-पांच दिनों से बाजार में वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा था। युवक ने पहले भी एक सुनी दुकान देखकर चोरी करने का प्रयास किया था। व्यापारी ने उसे दुत्कार कर बाहर भगा दिया था। दुकानदार जैन ने बताया कि युवक भीड़ के हाथों पीटने के बाद तरह-तरह के हथकंडा अपनाने लगा। कभी वह अपनी मां के बीमार होने का हवाला देने लगा, तो कभी वह माफ कर देने की गुहार लगाने लगा।

खबरें और भी हैं...