पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:काेर्ट के आदेश के बाद भी नामांतरण में आनाकानी पर कलेक्टर को ज्ञापन

राजसमंद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जवासिया के सांवलपुरा की पांच बहनाें ने बुधवार काे कलेक्टर अरविंद पाेसवाल काे ज्ञापन साैंपकर न्याय की गुहार लगाते हुए न्यायालय के आदेशाें की पालना करवाने की मांग की। ज्ञापन में बताया कि एमडीएम काेर्ट में 13 सितंबर 1996 काे अपील पेश कर नामांतरण निरस्त करने की मांग करते हुए वास्तविक उत्तराधिकारियाें के नाम नामांतरण खाेलने की मांग की गई।

सांवलपुरा निवासी शंकरलाल सुथार की माैत के बाद उसकी पत्नी एजीबाई के नाम जमीन चली गई, जबकि शंकरलाल के पांच बेटियां भी हैं। न्यायालय ने सुनवाई करते हुए 26 जून 2020 काे सांवलपुरा के शंकरलाल सुथार के वास्तविक वारिसान पांचाें बेटियाें व पत्नी के नाम नामांतरण खाेलने के आदेश दिए।

गौरतलब है कि पत्नी ऐजीबाई के नाम नामांतरण खुलने के बाद जमीन का कुछ हिस्सा एजीबाई में गांव की ही शायरी पत्नी बालू कुम्हार काे बेच दी। पांचाें बेटियाें ने बेची हुई जमीन में भी नामांतरण खाेलने की मांग करते हुए न्यायालय के आदेश की पालना करवाने की मांग की। शंकरलाल की बेटियां भगवानी बाई, माेहनी बाई, डाली बाई, मगनी बाई, रतनी कुमारी व नारायण लाल माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser