पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन टीके:पुलिस अधिकारियों और जवानों ने लगवाया टीका, पहले दिन 473 में से 398 को लगे टीके

राजसमंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के 7 वैक्सीनेशन सेंटर पर स्वास्थ्यकर्मियों ने टीके लगाए

जिले में पुलिस, राजस्व विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का टीकाकरण किया जा रहा हैं। शनिवार काे 7 सेंटराें पर जिले के 473 पुलिस अधिकारियों और जवानों में से 398 ने टीका लगवाया। जिले में पुलिस लाइन, नाथद्वारा, रेलमगरा, आमेट, केलवाड़ा, देवगढ़ और भीम थाना परिसर में वैक्सीनेशन सेंटर पर स्वास्थ्यकर्मियों ने टीके लगाए।

पुलिस के शनिवार वाले स्लाॅट में 75 जवानाें ने टीके नहीं लगवाए। जिसके पीछे सूचना में देरी हाेना और जवान छुट्टी पर चले जाने से नहीं हाेना बताया।

अगला स्लाॅट संभवतया 8 फरवरी साेमवार काे हाे सकता हैं। एएसपी राजेश गुप्ता ने बताया कि स्वास्थ्य निदेशालय से आई सूचना पर टीकाकरण अभियान में शुक्रवार देर रात मैसेज मिला। जिसे में सभी जवानाें काे सूचना दी, लेकिन कुछ जवान छुट्टी पर हाेने और जांच के लिए बाहर हाेने से वैक्सीनेशन नहीं हाे पाया।

शनिवार को 473 पुलिस कर्मियों को टीके लगने थे, इसके लिए जिले में 7 सेंटर बनाए। जिले में पुलिस लाइन में एसपी ऑफिस, कंट्राैलरुम, कांकराेली थाना, राजनगर थाना सहित अन्य 150 जवानाें के टीके लगने थे। जिसमें 150 ने लगवाए। नाथद्वारा सेंटर पर देलवाड़ा, खमनाेर और नाथद्वारा सहित डीएसपी कार्यालय के जवानाें काे टीके लगवाए। इसके अलावा देवगढ़ सेंटर पर दिवेर पुलिस थाने के जवानाें काे टीके लगवाए।

एसपी ने नहीं लगवाया टीका, पहला टीका एएसपी गुप्ता
पुलिस कर्मियाें के टीका लगवाने के लिए शुक्रवार देर शासम सूचना आने पर पहला टीका एएसपी राजेश गुप्ता ने शनिवार सुबह 10 बजे लगवाया और दूसरा टीका डिप्टी बैनी प्रसाद मीणा के लगाया। एसपी भुवन भूषण यादव के अन्य उपचार चलने के कारण टीका नहीं लगाया। गौरतलब है कि एसपी यादव काेराेना पाॅजिटिव हाेकर रिकवर हुए थे।

रेलमगरा पुलिसकर्मियों ने कोविड वैक्सीन लगवाया। ब्लॉक सीएमओ डॉ. राजेन्द्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि रेलमगरा थाने सहित गिलूंड, दरीबा चौकी सहित 40 पुलिसकर्मियों ने टीके लगवाए। महिला उत्पीड़न रोकथाम सेल डिप्टी छगन पुरोहित, थाना अधिकारी भरत नाथ योगी, द्वितीय थाना अधिकारी लालू राम जाट, एएसआई कैलाश चंद्र पालीवाल सहित 40 जवानों ने टीकाकरण करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें