पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उद्घाटन:पीपी मेमोरियल कप क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन आज

राजसमंद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष परमानंद पालीवाल (पम्मू उस्ताद), जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप पालीवाल की स्मृति में पीपी मेमोरियल कप क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत बुधवार सुबह 10 बजे बालकृष्ण स्टेडियम में क्रिकेटर युवराजसिंह करेंगे। युवराज मंगलवार को उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां उनका स्वागत किया। कार्यक्रम संयोजक संदीप पालीवाल, अर्जुन पालीवाल ने बताया कि उद्घाटन समाराेह के मुख्य अतिथि क्रिकेटर युवराजसिंह होंगे।

अध्यक्षता मिराज समूह के वाइस चेयरमैन मंत्रराज पालीवाल करेंगे। खेलों से जुड़े कई वरिष्ठ खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि 10 प्लेयर आधारित प्रतियोगिता के मैच टेनिस बॉल से खेले जाएंगे, जो आठ-आठ ओवर के होंगे। स्पर्द्धा में जिले भर से करीब 65 टीमें हिस्सा लेगी। विजेता को 71 हजार रुपए, उप विजेता को 31 हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। उत्कृष्ट खिलाड़ियों को भी पुरस्कार से नवाजा जाएगा। आयोजन सम्बन्धी तैयारियां मंगलवार को दिनभर जारी रही।

तकनीकी विशेषज्ञों के निर्देशन में खेल मैदान पर पिच तैयार किया। युवराज सिंह के आगमन को देखने हुए भीड़ को नियंत्रित करने, व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने के लिए कार्यक्रम स्थल पर बेरिकेडिंग की गई है। देर शाम कार्यक्रम संयोजक संदीप पालीवाल आदि ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते हुए व्यवस्थाओं में जुटे सदस्यों से विस्तृत जानकारी ली। तैयारियों को अंतिम रूप दिया। युवराजसिंह का डबोक हवाई अड्डे पर आयोजकों, वरिष्ठ खिलाड़ियों ने उपरणा ओढ़ाकर स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें