पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:कोरोना टीकाकरण में तेजी लाने के लिए एसडीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश

रेलमगरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपखंड अधिकारी ने ब्लॉक रेलमगरा के पीईईओ की पंचायत समिति सभागार में बैठक ली

उपखंड अधिकारी मनसुख राम डामोर की अध्यक्षता में ब्लॉक रेलमगरा के समस्त पीईईओ की पंचायत समिति सभागार रेलमगरा में बैठक हुई। जिसमें मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कैलाश चंद जैन, विकास अधिकारी भंवरलाल विश्नोई, ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेंद्र प्रसाद शर्मा उपस्थित रहे। बैठक में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने से संबंधित विस्तृत दिशा निर्देश दिए। साथ ही ब्लॉक में किए जा रहे टीकाकरण कार्यक्रम की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की।

जिसमें जिस क्लस्टर में टीकाकरण की प्रगति न्यून है, वहां संबंधित पीईईओ को आम लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए गए। साथ ही ब्लॉक के अधिकारियों को क्लस्टर वार जिम्मेदारी सौंपी।

साथ ही पंचायत में 45 से अधिक आयु वाले लोगों की पहचान करके अधिकाधिक टीकाकरण करने के लिए निर्देशित किया गया। उपखंड अधिकारी ने समस्त पीईईओ को अपने-अपने पंचायत में कोरोना गाइड लाइन की पालना कराने के लिए निर्देशित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें