पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना को हराना है:एसडीएम ने बिना मास्क घूमते और सोशल डिस्टेंस नहीं रखने वालों के बनाए चालान

राजसमंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजसमंद एसडीएम सुशील कुमार, नगर परिषद सभापति सुरेश पालीवाल और आयुक्त जनार्दन शर्मा ने कोरोना महामारी से जन स्वास्थ्य सुरक्षा के मद्देनजर सरकारी दिशा-निर्देशों की पालना सुनिश्चित कराने को लेकर बुधवार को शहरी क्षेत्र का दौरा किया।

उन्होंने कांकरोली में पुराना बस स्टैण्ड, जेके मोड़, मुखर्जी चौराहा आदि क्षेत्रों में भ्रमण कर कोरोना से बचाव के लिए व्यावसायिक प्रतिष्ठानों और सार्वजनिक स्थलों पर बरती जा रही सावधानियों के सन्दर्भ में निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी। इस दौरान कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करते पाए गए प्रतिष्ठानों के साथ ही सार्वजनिक स्थलों पर बगैर मास्क घूमते मिले लोगों, सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने वालों के चालान बनाए। सभी जगह एसडीएम ने दुकानदारों और आमजन को चेताया कि वे महामारी से जन स्वास्थ्य सुरक्षा के उद्देश्य से तय दिशा-निर्देशों का पालन करें अन्यथा सख्त कार्रवाई होगी।

सभापति के आग्रह पर एसडीएम ने मुखर्जी चौराहा से पीडब्लूडी होते हुए झील की पाल तक चल रहे डामरीकृत सड़क निर्माण का अवलोकन किया। सभापति ने उन्हें बताया कि इरिगेशन पाल जाने के लिए यह सुगम मार्ग है जहां रोजाना लोगों की आवाजाही होती है। इसे देखते हुए मार्ग का पुनर्निर्माण कराया जा रहा है। एसडीएम ने संतोषीनगर में भी सड़क निर्माण कार्य का अवलोकन भी किया। नगर परिषद अधिशाषी अभियन्ता शिशिर कांत, कनिष्ठ अभियन्ता नंदलाल सुथार, पार्षद हेमंत गुर्जर आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser