पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्म की शूटिंग:पाली से सटे रूपनगर में होगी थार फिल्म की शूटिंग, अनिल कपूर, उनके बेटे पहुंचे

राजसमंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुंभलगढ़. नारलाई रावला पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर। - Dainik Bhaskar
कुंभलगढ़. नारलाई रावला पहुंचे अभिनेता अनिल कपूर।
  • 12 से घाणेराव क्षेत्र के रिसोर्ट में शुरू हाेगी

अनिल कपूर प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले अभिनेता हर्षवर्धन कपूर की नेटफ्लिक्स फिल्म थार की शूटिंग के लिए अभिनेता अनिल कपूर गुरुवार काे पाली जिले के नारलाई रावला पहुंचे। सबसे पहले 12 जनवरी से फिल्म की शूटिंग घाणेराव क्षेत्र स्थित रिसोर्ट में हाेगी। नारलाई रावला भी घाणेराव क्षेत्र से सटा हुआ है। इससे पूर्व राजसमंद और पाली जिले के बॉर्डर पर मानावताें का गुड़ा के समीप रूपनगर इलाके में भी शूटिंग की तैयारियां की जा रही हैं।

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर फिल्म की शूटिंग को लेकर गुरुवार शाम नारलाई रावला पहुंचे, जो करीब पन्द्रह दिनों तक यही रुकेंगे। अनिल कपूर को देखने के लिए बडी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे। राजसमंद जिले के रूपनगर गांव के इलाके में फिल्म की शूटिंग की तैयारियां की जा रही हैं। इसको लेकर एक सप्ताह पूर्व अनिल कपूर के पुत्र हर्षवर्धन कपूर नारलाई पहुंचे थे।

गत एक सप्ताह से फिल्म की शूटिंग को लेकर रूपनगर में रूपरेखा तैयार करने में लगे हुए हैं। फिल्म की शूटिंग रूपनगर के अलावा घाणेराव रावला और फार्म हाउस में भी होगी। सबसे पहले 12 जनवरी काे घाणेराव में फिल्मांकन किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग अजमेर के पुष्कर, राजसमंद के रूपनगर, उदयपुर, नागाैर, किशनगढ़ में हाेनी है। उदयपुर में 5 फरवरी काे शूटिंग हाेना तय हुआ है।

फिल्मांकन के लिए वन विभाग से मांगी अनुमति : फिल्मांकन के लिए कुंभलगढ़ वन्यजीव अभयारण्य क्षेत्र में रूपनगर, पाली का इलाका आता है। ऐसे में राजसमंद डीएफओ ने प्रधान मुख्य संरक्षक और मुख्य वन्यजीव प्रतिपालक जयपुर से घाणेराव क्षेत्र और राजसमंद के रूपनगर, पाली क्षेत्र में फिल्मांकन के लिए स्वीकृति मांगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें