TV एक्टर तन्मय वेकारिया ने किए श्रीनाथजी के दर्शन:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल फेम बाघा ने सपरिवार दर्शन किए, प्रभु से शो के निरंतर चलते रहने की कामना की

राजसमंद/नाथद्वारा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चों के साथ फोटो खिंचवाते तन्मय वेकारिया। - Dainik Bhaskar
बच्चों के साथ फोटो खिंचवाते तन्मय वेकारिया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया ने बुधवार को सपरिवार श्रीनाथजी प्रभु के दर्शन किए। उन्होंने प्रभु से शो के निरंतर चलते रहने की कामना की। उन्होंने विठ्ठलनाथजी और कांकरोली जाकर द्वारिकाधीश प्रभु के भी दर्शन किए। वेकारिया के नाथद्वारा आने की खबर फैंस को लगने पर कई लोग उनसे मिलने पहुंचे और उनके साथ सेल्फी ली।

वेकारिया ने बताया कि वे गुजराती वैष्णव परिवार से आते हैं। इस कारण हर साल प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन करने आते हैं, लेकिन पिछले दो सालों से कोविड के कारण नहीं आ पाए। मन में इच्छा थी कि परिवार के साथ एक बार दर्शन हो जाए। उन्होंने बताया कि कोविड के चलते मंदिर प्रशासन द्वारा दर्शन व्यवस्था में जो बदलाव किए गए हैं, वो काफी सराहनीय हैं। लाइन सिस्टम से सभी को खासकर बुजुर्गों को अच्छे से दर्शन हो जाते हैं, हालांकि उन्हें तो पहले की तरह भीड़ में दर्शन करना ही अच्छा लगता हैं।

उन्होंने कहा कि शो की अच्छी फैन फॉलोइंग है और ये काफी साफ-सुथरा हल्के फुल्के हास्य विनोद वाला शो है। जिसे परिवार के साथ देखा जा सकता है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि ठाकुरजी की कृपा बनी रहेगी और शो चलता ही रहेगा। बावरी को साथ लाने की बात पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि वे अपनी रियल लाइफ बावरी यानी पत्नी मित्सु वेकारिया को साथ लाए हैं। वहीं दया बेन की वापसी के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब तो केवल निर्माता-निर्देशक अशीत मोदी ही दे पाएंगे। वेकारिया कुछ देर लोगों से मिलने और फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने के बाद आराम करने चले गए। इसके बाद मुंबई के लिए रवाना हो गए।

खबरें और भी हैं...