नाबालिग के साथ गैंगरेप और लूट:बुआ के घर जा रही किशोरी को झांसे में लेकर बाइक पर बैठाया, जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप और लूट, 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

राजसमंद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना केलवाड़ा।  - Dainik Bhaskar
थाना केलवाड़ा। 

जिले के केलवाड़ा थाने में बुधवार को 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप और लूट करने का मामला सामने आया है। घटना 3 दिन पुरानी बताई जा रही है। घटना के चलते 2 दिन से डरे सहमे परिजन और नाबालिग बुधवार को अपनी परिचित भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष नर्बदा जोशी से मिले। इसके बाद केलवाड़ा थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर दुष्कर्म व लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि 3 दिन पहले शाम करीब 7 बजे नाबालिग अपने बुआ के घर जा रही थी। रास्ते में दो बाइक सवार युवकों ने उसे रोका और पूछा की कहां जा रही है। तो उसने अपनी बुआ के घर जाने की बात कही। इस पर आरोपियों ने उसे बुआ को पहचानने और उसके घर छोड़ने का झांसा देकर बाइक पर बैठा लिया।

रिपोर्ट में बताया कि थोड़ी देर बाद आरोपी उसे दूसरे रास्ते ले जाने लगे, तो उसने विरोध किया। इस पर एक आरोपी ने नाबालिग का मुंह दबा दिया और उसे सुनसान जगह लेकर चले गए। यहां उसे घसीटकर झाड़ियों में ले गए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद चांदी की कमरबंद, चांदी की चुड़ी और पाजेब, सोने का मादलिया, 500 रुपए नकद और एक मोबाइल लूट लिया। इस दौरान नाबालिग वहां से भाग निकली और गांव पहुंचकर ग्रामीणों को आपबीती बताई। इसके बाद ग्रामीणों ने नाबालिग के परिजनों को सूचना दी। इस पर नाबालिग का चाचा और मां मौके पर पहुंचे और देर रात उसे घर ले गए।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म और लूट की रिपोर्ट दर्ज हुई है। जिस पर अज्ञात बाइक सवारों पर मामला दर्ज किया गया है। मामले में अनुसंधान जारी है।
-शैतान सिंह, थानाधिकारी, केलवाड़ा

खबरें और भी हैं...