नाबालिग नौकर ने किया था मालिक का मर्डर:काम के पैसे नहीं देकर परेशान कर रहा था मृतक, रात को खिड़की से घर में घुसा था

राजसमंद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना भीम। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना भीम।

भीम थाना पुलिस ने कालादेह के राजस्व गांव सम्बुरिया में हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा है और उससे पूछताछ कर रही है। नाबालिग मृतक राजमल की बकरियां चराता था। मृतक द्वारा पैसों के लिए परेशान किए जाने पर नाबालिग ने गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के समय मृतक की पत्नी के पीहर गई हुई थी और मृतक घर पर अकेला था। बदला लेने के लिए नाबालिग घर के पीछे की खिड़की से कमरे में घुसा और राजमल की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद मृतक की जेब से पैसे लेकर फरार हो गया।

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि हत्या की सूचना को गंभीरता से लेते हुए वृताधिकारी हेमंत कुमार और भीम थानाधिकारी गजेन्द्रसिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल को सील किया गया। इसके बाद घटनास्थल की बारीकी से जांच की। इस दौरान सबूत जुटाने के लिए FSL टीम, डॉग स्क्वॉड, एमओबी टीम और साइबर टीम को बुलाया गया। इसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नाबालिग को पकड़ा है। पूछताछ में सामने आया कि नाबालिग मृतक राजमकल की बकरियां चराता था। इसके रुपए मांगने पर राजमल गाली गलौच करता था, जिससे नाबालिग में मृतक के खिलाफ नाराजगी थी।

उन्होंने बताा कि मंगलवार रात को राजमल नशे शराब में था और घर पर अकेला था। इसकी जानकारी होने पर नाबालिग ने मृतक से बदला लेने की सोची और रात के समय मकान के पीछे की खिड़की से कमरे में घुसा और राजमल की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद राजमल की जेब से रुपए निकालकर ले गया।

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने वाली टीम
भीम थानाधिकारी गजेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक नरेन्द्रसिह, सहायक उप निरीक्षक बालुराम, हेड कांस्टेबल मोहम्मद सलीम, भुपेन्द्र सिंह, साइबर सेल के शम्भु प्रताप सिंह, धन्ना सिंह, साइबर सेल राजसमंद के कांस्टेबल इन्द्र चन्द, कांस्टेबल बजरंग सिंह, शौकत खां, हरेन्द्र, गौतम कुमार, संदीप कुमार, मनोज कुमार, आनंद, बाबूलाल, विकास कुमार, नरेन्द्र, डालुराम, हीरालाल, राजु चौधरी और चालक जलैसिह शामिल थे।

खबरें और भी हैं...