दुष्कर्म:बुआ के घर जा रही थी नाबालिग युवती, बाइक सवार बदमाशाें ने जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

कुंभलगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गहने और मोबाइल भी लूट लिया, केस दर्ज

केलवाड़ा थाने में बुधवार काे 14 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप और लूट का मामला दर्ज हुआ है। नाबालिग के साथ तीन दिन पहले गैंगरेप कर उसके गहने, मोबाइल और नगदी लूटने के मामले की पुलिस जांच कर रही है। कुंभलगढ़ क्षेत्र में 3 दिन पहले 14 साल की किशोरी शाम सात बजे पैदल बुआ के घर जा रही थी।

रास्ते में दो बाइक सवारों ने रुकवाया और पूछा -कहा जा रही है, इस पर उसने बुआ के घर जाने की बात कही। इस बात पर बाइक सवाराें ने उसे भुआ के घर छाेड़ने और बुआ के पहचान वाले हाेने की बात बता बाइक पर बैठा दिया। बाइक सवार युवती काे भुआ के घर वाले रास्ते के जगह जंगल की तरफ ले गए। इसका किशोरी ने विरोध किया ताे पीछे बैठे युवक ने युवती का मुंह दबा दिया और उसके बाद उसे सुनसान जगह लेकर चले गए। जहां युवती बाइक से कूद गई। युवक उसे घसीट कर झाड़ियाें तक ले गए।

जहां पहले दोनों युवको ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उसके बाद चांदी का कंदोरा, डंक, चूडी, पायजम, सोने का मादलिया, पांच सौ रुपए नगद और एक मोबाइल लूट लिया। युवती वहां से संघर्ष करते हुए भाग गई। युवती भागती हुई गांव पहुंची और लाेगाें काे आपबीती बताई। इसके बाद ग्रामीणों ने युवती के घर घटना की सूचना दी। युवती का काका और मां मौके पर पहुंचे और देर रात घर ले गए।

दो दिन डरे सहमे परिवार जन और युवती बुधवार को अपने परिचित भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष नर्बदा जोशी से मिले और केलवाड़ा थाने में जाकर रिपोर्ट दी। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दुष्कर्म व लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में केलवाड़ा थानाधिकारी शैतानसिंह ने बताया कि नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म और लूट की रिपोर्ट दर्ज हुई है। अज्ञात बाइक सवार पर मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...