पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आक्राेशित ग्रामीणाें ने बदमाशाें काे गिरफ्तार करने की मांग की:देवगढ़ के पारड़ी में बदमाश दाे मकानाें और ज्वेलरी की दुकान का ताला ताेड़कर एक लाख की नकदी और गहने चुरा ले गए

देवगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आक्राेशित ग्रामीणाें ने बदमाशाें काे गिरफ्तार करने की मांग की, तीनों पीड़िताें ने थाने में दी रिपाेर्ट

उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत पारड़ी में शनिवार रात रात्रि जागरण में गए परिवाराें के मकान व ज्वेलरी दुकान का ताला ताेड़कर एक लाख रुपए की नकदी और ज्वेलरी चाेरी कर ले गए। परिवार वापस घर आया ताे सामान बिखरा हुआ था।

ग्रामीणाें ने बताया कि पारड़ी निवासी कमलेश कुमार दाधीच मकान के समीप बाड़े में बाइक खड़ी थी। वह सुबह 6 बजे बाड़े में गया तो बाइक वहां पर नहीं थी। आसपास तलाशने के बाद बाइक नहीं मिली ताे चाेरी का अंदेशा जताया तभी खुशहालसिंह पुत्र छगनसिंह राजपूत ने बताया कि उसके माता-पिता रात्रि जागरण में देवरे गए थे और घर में छोटे भाई-बहन थे, जो रात्रि 8 बजे रात्रि जागरण में मंदिर चले गए।

सुबह बहन घर पर आई और देखा कि रसोई के पीछे की खिड़की टूटी थी। इस पर घर के लोगों को बुलवाया। घर के अंदर जाकर देखा तो कमरे के अंदर सामान बिखरा था। बदमाश यहां से बक्से में रखे 60 हजार रुपए और आधा किलो चांदी की जोड़, आधा तोले की सोने की रकड़ी, डेढ़ तोले की सोने की कंठी, एक तोले की सोने की झुमरी, एक जोड़ी चांदी की पायजेब चोरी कर ले गए।

वहीं डीडवाना आमेट निवासी प्रहलादसिंह गुर्जर पारड़ी बस स्टैंड पर देव ज्वेलर्स के नाम से सोने-चांदी की दुकान है। बदमाश यहां से दुकान का शटर ताेड़कर दराज के अंदर से सोने-चांदी के आभूषण ले गए। दुकान से 26 हजार रुपए नगद सहित कान के 6 ग्राम के सोने के टॉप्स, 55 ग्राम का सोने का मादलिया, 3 ग्राम की सोने की 2 बाली, 7 ग्राम सोने के लोंग, 1200 ग्राम की चांदी की पायजेम, 200 ग्राम की चांदी की बिछूडियां, 200 ग्राम के बच्चों के कड़े, 600 ग्राम की चांदी की फैंसी चूड़ियां, 200 ग्राम के छोटे बच्चों के 5 जोड़ी पायल, 300 ग्राम के चांदी के अन्य आभूषण चोरी कर ले गए। तीनों पीड़ितों ने रविवार सुबह देवगढ़ थाने पहुंचकर चोरी रिपोर्ट दी। रिपोर्ट मिलने पर देवगढ़ थाने से एएसआई गोवर्धनसिंह ने मय जाब्ता पहुंच माैका मुआयना किया।

खबरें और भी हैं...