• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Rajsamand
  • The Relatives And Community Members Refused To Take The Dead Body, Sat Overnight At The CHC, Sat Outside The Khamnor Police Station From 9 O'clock In The Morning, Demanding To Disclose The Double Murder,

लापता बच्चों का कुएं में मिला शव:परिजनों ने शव लेने से किया इनकार ,थाने के बाहर धरने पर बैठे, लापता जुड़वां बच्चों का कुएं में मिला था शव

राजसमंद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धरने पर बैठे ग्रामीणों से समझाइश करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
धरने पर बैठे ग्रामीणों से समझाइश करती पुलिस।

खमनोर पुलिस थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत सांयो से लापता हुए दो बच्चों का शव शनिवार को कुएं में मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव लेने से इनकार कर दिया और रात भर सीएचसी के बाहर बैठे रहे। रविवार सुबह 9 बजे से थाने के बाहर धरना दिया। परिजनों और समाज के लोगों ने हत्यारों को नहीं पकड़ने तक शव उठाने से इनकार कर दिया।

न्याय की गुहार लगाता दादा
न्याय की गुहार लगाता दादा

मामले की जानकारी पर एएसपी शिवलाल बैरवा, डिप्टी जितेंद्र आंचलिया और थानेदार नवल किशोर समझाइश करने पहुंचे। पुलिस ने रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार करने के लिए कहा। लेकिन ग्रामीण नहीं माने। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पहले भी इस प्रकार की घटना हो चुकी है। इसके बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। इसलिए जब तक बच्चों की मौत का खुलासा नहीं होगा,शव नहीं उठाया जाएगा। फिलहाल शव नाथद्वारा अस्पताल में रखा है। धरने को समर्थन देने के लिए क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधि और ग्रामीण मौके पर मौजूद हैं।

धरने पर बैठे समाज के लोग
धरने पर बैठे समाज के लोग

यह है मामला
ग्राम पंचायत सांयो का खेड़ा के वागा की वेर निवासी बालू सिंह के दो जुड़वां बेटे सात साल के तंवर सिंह और भूपेंद्र सिंह गुरुवार दोपहर 3 बजे घर के आंगन में खेलते हुए लापता हो गए थे। मां चांदनी बाई ने आसपास तलाश के बाद खमनोर थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया। जुड़वा भाइयों के शव शनिवार दोपहर को कुंए में तैरते हुए मिले थे।

खबरें और भी हैं...