युवक की हत्या का मामला:हत्यारे को पकड़ने और मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े थे ग्रामीण, पुलिस ने समझाइश कर परिजनों को सौंपा शव

राजसमंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भीम पुलिस थाना । - Dainik Bhaskar
भीम पुलिस थाना ।

भीम थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के मामले में गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पीड़ित परिवार और ग्रामीण बुधवार से ही मुआवजा दिलवाने और हत्यारे को पकड़ने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि जब हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करने दिया जाएगा। पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों से समझाइश की और जल्द हत्यारे को पकड़ने का आश्वसन देकर पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद परिजन और ग्रामीण शव लेकर गांव रवाना हो गए।

बता दें कि ग्राम पंचायत कालादेह के राजस्व गांव सम्बुरिया में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हत्यार से राजमल खटिक (28) पुत्र नाथूलाल खटीक की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के मामले का खुलासा और मुआवजा राशि नहीं देने तक शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। बुधवार को दिनभर पुलिस ग्रामीणों से समझाइश करती रही, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद गुरुवार सुबह ग्रामीणों से समझाइश कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा
हत्या के मामले का पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। पुलिस को कई अहम सुराग मिले है। पुलिस गांव के 3 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

धारदार हथियार से युवक की हत्या:अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर युवक के गले पर किए दो वार, परिजनों का शव लेने से इनकार, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

खबरें और भी हैं...