पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिना स्वीकृति करवा रहे थे शादी-मुंडन संस्कार समारोह, एसडीएम ने 6 जगह काटे 5-5 हजार के चालान

कुंभलगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रशासन की स्वीकृति के बिना शादियां तथा मुंडन संस्कार के कार्यक्रम करने पर प्रशासन ने सोमवार को को 6 लाेगाें के चालान काटे। एसडीएम परसाराम टांक ने बताया कि कालू सिंह सिसाेदिया निवासी अटडुम्बा ने अपनी बेटी पिंकी के विवाह की स्वीकृति नहीं ली। किशन सिंह चदाणा निवासी नीमड़ी ने भी विवाह की स्वीकृति नहीं ली थी।

रमेश वैष्णव निवासी लोर, नाना लाल कुम्हार निवासी गिटोरिया भी बिना स्वीकृति के शादियां कर रहे थे। उदय लाल गुर्जर निवासी चारभुजा, भंवर लाल गुर्जर निवासी चारभुजा, गोवर्धन सुभाष लोहार निवासी सेवंत्री रोड चारभुजा बिना स्वीकृति के मुंडन संस्कार कार्यक्रम कर रहे थे। इस पर सभी के 5-5 हजार रुपए के चालान बनाए गए।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर में 3 मइर् से 17 मइर् से सख्ती के बीच शादी समारोह में लोगों की उपस्थिति कम कर 31 कर दी है। ऐसे में प्रशासन से स्वीकृति लेने के दाैरान आयोजकों से एसडीएम कार्यालय की तरफ से मेहमानों की लिस्ट भी मांगी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें