लसानी:युवती से दुष्कर्म कर अश्लील क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

राजसमंद2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लसानी गांव में चार साल पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाकर उसका अश्लील वीडियाे बनाने, चार दिन पहले युवती को ब्लेक मेल कर दरगाह में ले जाकर मारपीट करने और परिवार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने मुख्य आरोपी और सहयोगी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

युवती ने आरोपी पर जबरन निकाह करने और धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप भी लगाया है। देवगढ़ थाना प्रभारी नानालाल सालवी ने बताया कि लसानी निवासी मुख्य आरोपी रियाज पुत्र अयूब चडवा, सुलेमान पुत्र सिकन्दर और सईद अनवर पुत्र इकबाल माेहम्मद को सोमवार को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 506, 323, 376 (3), 120 वी भादंसं और 3/4, 6 पोक्सो एक्ट तथा 66 (E), (ब) आईटी एक्ट 2000 का दोषी मानते हुए मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच सीआई कर रहे हैं। थानाधिकारी ने बताया कि लसानी गांव निवासी 19 साल की युवती ने रिपाेर्ट दर्ज करवाई है।

रिपाेर्ट में बताया कि कुछ साल पहले मुख्य आरोपी रियाज उसके घर के पास आया, उसने पीने का पानी मांगा था। अपना नाम पिंटू बताया। इसके बाद उससे मेल-मिलाप बढ़ गया। युवक पर 4 साल पहले शारीरिक संबंध और अश्लील वीडियो क्लिप बनाने तथा बाद में अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

थाना अधिकारी ने बताया कि 1 जून को युवती सुबह अपनी सहेलियों के साथ लसानी में मजदूरी करने गई थी। रियाज शाम को उसके घर लौटते समय खारी नदी के पास दो अन्य युवकों सुलेमान और शाहिद उर्फ अनु के साथ मिला। जबरन निकाह करने के लिए उसे दरगाह में ले गया। इस बीच क्रिकेट खेल रहे युवकाें के आने पर तीनों आरोपी भाग गए।

पुलिस ने भी तीनों युवकों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया है। युवकों की गिरफ्तारी से पहले उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई पूरी की गई। मामले में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और वैन जब्त कर ली है।

खबरें और भी हैं...