खस्ताहाल सड़क पर हादसा:धूल के गुबार से नहीं दिखा ट्रैक्टर, बाइक ट्रैक्टर से टकराई, दो सवार बाल-बाल बचे

मोही8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

माेही-कांकरोली की मुख्य सड़क का डामरीकरण का कार्य शुरू हाेने के 15 दिन बाद ही ठेकेदार ने काम अधूरा छाेड़ दिया। इससे सड़क का कार्य ठप पड़ा हुआ है। ऐसे में भारी वाहन गुजरने के दाैरान धूल उड़ती रहती है, जिससे आए दिन दुर्घटना हाे रही है। दिनभर वाहनों की आवाजाही से उड़ती धूल अब जानलेवा बन चुकी है। शुक्रवार सुबह भी धूल के कारण बाइक सवार काे सामने से आ रहा ट्रैक्टर नहीं दिखाई दिया। इससे बाइक ट्रैक्टर से भिड़ गई, जिससे बाइक सहित सवार ट्रैक्टर के नीचे घुस गए।

गनीमत रही कि हादसे में दाेनाें बाइक सवार बाल-बाल बच गए। शुक्रवार दोपहर साढ़े बारह बजे जेतपुरा निवासी विष्णु कुमार और अन्य साथी बाइक से मोही की तरफ जा रहे थे। तभी तेज हवाएं चलने से धूल उड़ने लगी। ऐसे में बाइक सवार काे सामने से आ रहा ट्रैक्टर दिखाई नहीं दिया। बाइक सहित ट्रैक्टर के नीचे जा घुसे। हादसे में दोनों युवक बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने बाइक को ट्रैक्टर के नीचे से निकाली। उड़ती धूल से ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

जानकारी लेकर सड़क का काम जल्द करवाता हूं

मैं पिछले 15 दिनों से कहीं बाहर था। अभी आया हूं। सड़क के बारे में जानकारी लेकर सड़क का कार्य शीघ्र शुरू करवाता हूं। -मनोज जोशी, एईएन, पीडब्ल्यूडी, कांकरोली

खबरें और भी हैं...