पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार ने महिला को कुचला, मौत:कमलतलाई रोड पर मारुती वैन ने राह चलती महिला को टक्कर मारी, सड़क पर अतिक्रमण को लेकर लोगों ने जताया आक्रोश

राजसमंद4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वैन। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वैन।

कांकरोली बस स्टैंड के पीछे कमलतलाई रोड पर बुधवार शाम अनियंत्रित मारुती वैन ने राह चलती महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर जमा लोगों ने सड़क के दोनों तरफ अवैध पार्किंग कर वाहनों को खड़ा करने का विरोध जताते हुए वाहनों को हटाने की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

थानाधिकारी योगेंद्र व्यास ने बताया कि लाम्बोड़ी हाल मालियों का वास एमड़ी निवासी राधाबाई (60) पत्नि रामलाल तेली को पैदल राह चलते समय अनियंत्रित मारुती वैन ने कुचल दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कांकरोली बस स्टेंड के पीछे भीड़भाड़ वाले इलाके कमलतलाई रोड पर किराणा स्टोर के हॉलसेल विक्रेता की दुकानें हैं। यहां दंपत्ती पैदल आ रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार मारुती वैन 3-4 दुकानों के बाहर बाइक को टक्कर मारते हुए महिला को चपेट में ले लिया। इसके बाद राधाबाई को आरके अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद भाजयुमो जिलाध्यक्ष व पार्षद मोहन कुमावत के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करते हुए लोगों ने लंबे समय से सड़क के दोनों किनारों पर अवैध पार्किंग हटाने की मांग की गई। जिलाध्यक्ष कुमावत ने बताया कि लोग सड़क किनारे बेतरतीब अवैध पार्किंग बनाकर वाहन खडे़ कर देते हैं और वापस सुध लेने नहीं आते हैं। जिससे रोड संकरा हो गया और लोगों के आने-जाने सहित वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही है। दुकानदार अपनी दुकानों के आगे समान रखते हैं और उसके बाद ग्राहक अपने वाहनों को खड़ा कर 10 फीट तक अतिक्रमण कर लेते हैं।

खबरें और भी हैं...