पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध-प्रदर्शन:ग्राम विकास अधिकारियों ने मांगों को लेकर किया सत्याग्रह यज्ञ

कुंभलगढएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सात सूत्रीय मांग पत्र पर सरकार का ध्यान आकर्षित करवाने के लिए केलवाड़ा, रेलमगरा में हुआ कार्यक्रम

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ शाखा कुंभलगढ़ ने शनिवार को पंचायत समिति कुंभलगढ़ के विकास अधिकारी कार्यालय के बाहर अपनी 7 सूत्रीय मांग पत्र पर ध्यानाकर्षण करने के लिए सत्याग्रह आंदोलन के प्रथम चरण में सत्याग्रह यज्ञ उपशाखा कार्यवाहक अध्यक्ष सुभाष मीणा के सानिध्य में हुआ।

उपशाखा मंत्री विजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी संवर्ग के सात सूत्रीय मांग पत्र पर सरकार का ध्यान आकर्षित करने अवकाश के दिन 6, 13, व 20 फरवरी को सत्याग्रह यज्ञ का आयोजन प्रदेश की 1051 पंचायत समितियों में किया जा रहा है।

शनिवार को पंचायत समिति में स्थानीय ग्राम विकास अधिकारियों की उपस्थिति में यज्ञ में आहुतियां दी गई। जिसमें हरीश मीणा, दिनेश झाझड़िया, कमलदीप बजरंग, रमेश गर्ग, मनोहर सिंह, धर्मराज मीणा, भगवान सहाय, कुलदीप रामावतार, दिनेश जांगिड़, जीवराज, मीठालाल ने यज्ञ में आहुतियां दी। पंडित सुरेंद्र आमेटा ने मंत्रोच्चार के साथ यज्ञ संपन्न करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें