पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:देवगढ़ सब्जी मंडी के थोक व्यापारी और बेटे की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर 50 हजार लूटे

देवगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अन्य व्यापारी की सजगता से बैग में रखे डेढ़ लाख बचे, बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाकर वारदात को दिया अंजाम

देवगढ़-कामलीघाट मार्ग पर छोटी नदी पेट्रोल पंप के पास गुरुवार तड़के 4 बजकर 50 मिनट पर सब्जी के थोक व्यापारी और पुत्र के आंंखाें में मिर्ची पाउडर डालकर 50 हजार रुपए बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिए। इस दौरान डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग छिनने की कोशिश कर व्यापारी और उसके पुत्र पर मारपीट की। लेकिन दूसरा सब्जी मंडी के व्यापारी के आने से डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग बच गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  पुलिस ने बताया कि देवगढ़ सब्जी मंडी के थोक व्यापारी सुरेश 38 पुत्र हुकमीचन्द माली निवासी देवगढ़ जो अपने पुत्र दीपक माली 16 साल के साथ सब्जी मंडी जा रहे थे। इस दौरान सामने से बाइक पर अज्ञात बदमाश आए और अचानक आंखों में मिर्ची डाल दी। इससे दोनों बाइक से गिर पड़े। घटना स्थल पर रोड लाइट बंद होने से अज्ञात बदमाशों की पहचान नहीं हाे पाई। सुरेश माली ने बताया कि बदमाशों के हाथों में सरिया होने से मेरे और मेरे पुत्र पर हमला किया।

इससे हमारे चोटें आई। मेरी जेब में से 50 हजार रुपए लूट लिए। वहीं डेढ़ लाख रुपए के करीब और  मंडी के कागज वगैहरा से भरा बैग छिनने की काेशिश की, लेकिन 10-15 मिनट तक छीना झपटी चलती रही। इस दौरान सब्जी मंडी के अन्य व्यापारी तिलोक माली अपनी कार लेकर आए। जिन्होंने वारदात काे देख रूक गए और डेढ़ लाख का बैग कार में रख दिया। इससे पैसाें से भरा बैग और कागज बच गए। बदमाश अंधेरा का फायदा उठाते हुए देवगढ़ की तरफ भाग गए।

सूचना पर अन्य व्यापारी तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे। पिता-पुत्र को देवगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। दोनों के चोटें आने पर उपचार किया गया। सूचना पर द्वितीय थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह मय जाप्ते के देवगढ़ सीएचसी पहुंचकर घटना की जानकारी ली। 

व्यापारी सुरेश ने पैसाें का बैग मेरी गाड़ी में डाल दिया था 
तिलोक माली ने बताया कि वह घर से सब्जी मंडी जा रहा था। पेट्रोल पंप के पास सुरेश माली और इसके पुत्र दीपक के साथ दो व्यक्ति ईंटो से हमला कर रहे थे, वही एक व्यक्ति के हाथ में चाकू था और इसके बैग की छीना झपटी कर रहे थे। मेरे पहुंचते ही व्यापारी सुरेश ने पैसाें का बैग मेरी गाड़ी में डाल दिया। तिलोक ने सजगता रखते हुए तुरंत कार काे रवाना कर दी। सब्जी मंडी पहुंचकर अन्य व्यापारियों को सूचना दी। जब व्यापारी वापस घटना स्थल पर पहुंचे। तब तक बदमाश भाग चुके थे।

वारदात के बाद निर्णय : 4 बजे शुरू हाेने वाली मंडी अब सुबह 6 बजे शुरू होगी
पिता-पुत्र के साथ लूट की वारदात हाेने के बाद थोक सब्जी मंडी के व्यापारियों ने आक्रोश व्यक्त किया और निर्णय लिया कि जो सुबह 4 बजे से सब्जी मंडी शुरू होती है वह अब 6 बजे से शुरू हाेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser