पिस्टल और 1 कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार:नीमच में हलवाई का काम करता है आरोपी, वहीं से हथियार खरीदने की बात कबूली

राजसमंद4 महीने पहले
पुलिस ने युवक को घेराबंदी कर पकड़ा। उसके पास से पिस्टल और 1 कारतूस बरामद हुआ है।

राजसमंद में एक युवक को पिस्टल और 1 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। केलवा थाना पुलिस को मुखबिर से युवक के पास अवैध पिस्टल होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ा और थाने ले आई। युवक के पास पिस्टल के कागजात नहीं होने पर गाडरियावास निवासी किशन (21) पुत्र भंवरलाल गाडरी को गिरफ्तार किया।

एएसआई खेमराज ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक धनजी का खेड़ा से तासोल की तरफ जा रहा है, उसके पास पिस्टल हो सकती है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खटामला तिराहे पर नाकाबंदी शुरू की। मुखबिर के बताए हुलिया के युवक को आते देखा तो उसकी तलाशी ली। युवक की कमर में पिस्टल मिली और दाहिनी जेब में एक कारतूस मिला। पिस्टल रखने के कागज पूछने पर युवक के पास नहीं मिले। पुलिस युवक को थाने लेकर आई और मामला दर्ज किया। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह मध्यप्रदेश के नीमच में हलवाई का काम करता है और वहीं से पिस्टल और कारतूस खरीदा। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

प्रेमी के घर से पुलिस ने बरामद की पिस्टल
युवक पर हमले के मामले में पुलिस ने पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने केलवा निवासी प्रकाश गाडरी के उदयपुर स्थित किराए के मकान से एक पिस्टल बरामद की। वहीं फायर करने के आरोपी पाखंड के वाला कुंआ निवासी विक्रम सिंह (23) पुत्र निर्भय सिंह चुंडावत और कालु सिंह (22) पुत्र अभय सिंह चुंडावत की निशानदेही पर 2-2 कारतूस बरामद किए। आरोपी प्रकाश ने पुलिस को बताया कि पिस्टल और कारतूस मध्यप्रदेश से 35 हजार रुपए में खरीद कर लाया था। बता दें कि एक तरफा प्यार में आरोपी ने युवती के मंगेतर पर 27 दिसंबर को हमला करवाया था। आरोप में पुलिस ने 31 दिसंबर को 3 युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से उनको पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...