एसडीएम ने युवाओं को समझाए अग्निपथ योजना के फायदे:एसडीएम की अपील- अग्निपथ की भर्तियों में भाग लेकर संवारें अपना जीवन, गुमराह करने वालों से बचें

बाह, आगरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाह में अग्निपथ योजना के विरोध मे आक्रोशित युवाओं को समझाने के लिए रविवार को उप जिलाधिकारी रतन सिंह ने शांति निकेतन सीनियर सेकेण्डरी स्कूल में युवाओं के साथ एक चौपाल आयोजित की। जिसमें भारी पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष पिनाहट कुलदीप सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

चौपाल मे विशेषकर ऐसे युवाओं को बुलाया गया जो सेना भर्ती की तैयारियों में जुटे हैं। उनको एसडीएम बाह ने बातचीत के दौरान बताया कि कुछ लोग युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। अग्निपथ जैसी अच्छी योजना को गलत बताकर युवाओं को भ्रमित कर रहे हैं। हमें भ्रमित नहीं होना है।

एसडीएम ने युवाओं को समझाया

एसडीएम ने कहा कि किसी भी प्रदर्शन से दूर रहकर अपनी तैयारियों को करें। क्योंकि जल्द ही सेना की भर्तियां खुलने वाली हैं। सेना भर्ती के लिए सरकार द्वारा लाया गया अग्निपथ अध्यादेश युवाओं के लिए बहुत लाभदायक है।वर्तमान सरकार जन हित की योजनाएं लागू कर रही है। जिस तरह और कानून देश हित में आए हैं। उसी तरह अग्निपथ भी देशहित का कानून है। इस कानून के तहत देश के हर युवा को सेना मे जाने का मौका मिलेगा। सेना के बाद सभी सरकारी नौकरियों में भर्ती के दौरान वरीयता दी जायेगी।

एसडीएम के साथ बातचीत के दौरान जुटे युवा। स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने भी दी जानकारी
एसडीएम के साथ बातचीत के दौरान जुटे युवा। स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने भी दी जानकारी

थानाध्यक्ष ने युवाओं से की अपील

थानाध्यक्ष बसई अरेला विवेक कुमार, एसआई अनिरुद्ध दुबे ने पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के गांव स्याही पुरा पर युवाओं को इकठ्ठा कर समझाया कि अग्निपथ अध्यादेश युवाओं के जीवन को साकार बनायेगा। इस योजना से हर कोई सेना में भर्ती हो सकेगा और सेना से वापस आने के बाद देश के अंदर सरकारी नौकरियों का लाभ भी ले सकेंगे। इसलिए गुमराह करने वालों से बचें और अग्निपथ के तहत आने वाली भर्तियों में भाग लेकर अपना जीवन संवारें।

खबरें और भी हैं...