बाह में अतिक्रमणकारियों पर हुई कार्रवाई:खाली कराए गए फुटपाथ, एसडीएम बोले- दोबारा अतिक्रमण करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

बाहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाह कस्बा बाह क्षेत्र के बाजार में अतिक्रमणकारियों के अतिक्रमण को लेकर एसडीएम ने पुलिस के साथ अवैध अतिक्रमण को हटवाया। जिससे लोगों में हड़कंप मचा रहा। अतिक्रमण करने को लेकर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

दुकानों और मकानों के सामने अतिक्रमण
जानकारी के अनुसार कस्बा बाह बाजार में दुकानों और मकानों के सामने अतिक्रमणकारियों ने अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखा था। अवैध तरीके से दुकानों के सामने टीन शेड लगाकर लकड़ी के तख्त डालकर गलियों में अवैध अतिक्रमण कर लिया था। जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। कस्बा बाजार में वाहनों को गुजरते समय जाम की स्थिति बन जाती है। जिसके कारण लोग परेशान रहते थे।

पैदल गस्त कर देखा अतिक्रमण
शासन के आदेश पर एसडीएम बाह रतन सिंह वर्मा ने नगर पालिका ईओ राजेश कुमार वर्मा एवं थाना प्रभारी बाह संजीव कुमार शर्मा एवं पुलिस फोर्स के साथ कस्बा बाजार में पैदल गस्त कर अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटवाने के लिए निकले। जहां एसडीएम ने पुलिस के साथ अतिक्रमण को हटवाया। नगर पालिका के नाले और मार्ग पर अवैध तरीके से अतिक्रमण करने वालों को कड़ी चेतावनी दी।

एसडीएम ने हटवाया अतिक्रमण
एसडीएम ने हटवाया अतिक्रमण

दोबारा से अतिक्रमण किया तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वही कार्रवाई के दौरान दुकानदारों एवं अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा। पुलिस द्वारा सभी चौराहों और गलियों से अतिक्रमण पूरी तरह से हटवाया गया।