बाह में मेड़ को लेकर दो पक्षों में बवाल:खूब चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार, छह लोग घायल, सीएचसी से हायर सेंटर रेफर

बाह, आगरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाह में खेत की मेड़ को को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से गाली-गलौज के साथ जमकर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी चली। मारपीट में दोनों ओर से करीब छह लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

कुल्हाड़ी, दरांती और सब्बल लेकर आ गए आमने-सामने

रविवार देर शाम थाना बाह क्षेत्र के गांव राजा रामपुरा जरार निवासी अशोक और धीरेंद्र वर्मा के बीच खेत की मेड़ को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों के लोग गाली-गलौज करने लगे। हाथों में कुल्हाड़ी दरांती और सब्बल लेकर आमने-सामने आ गए और दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे भी चले। मारपीट में अशोक पक्ष की राजकुमारी, रेखा, रामू, प्रेमलता, राहुल और दूसरे पक्ष से गीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया।

बाह में मारपीट में घायल हुए लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।
बाह में मारपीट में घायल हुए लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी बाह संजीव कुमार शर्मा का कहना है कि खेत की मेड़ को लेकर झगड़ा हुआ है। दोनों पक्षों से कुछ लोग घायल हुए हैं। पुलिस जांच कर रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

बाह में दो पक्षों में हुई मारपीट में महिलाएं भी घायल हुईं हैं।
बाह में दो पक्षों में हुई मारपीट में महिलाएं भी घायल हुईं हैं।