बसई अरेला में नाबालिग से गैंगरेप:खेत में बदहवास छोड़कर भागे आरोपी, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

बाह2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा के थाना बसई अरेला क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां शौच के लिए गयी नाबालिग किशोरी के साथ उसी के गांव के दो युवकों ने रेप किया। इसके बाद उसे खेत में बदहवास छोड़कर भाग गये। किसी तरह घर पहुंची किशोरी ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी।

शौच के लिए गयी किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म
थाना बसई अरेला क्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी शुक्रवार की रात को शौच के लिए गयी थी। इसी दौरान आरोपी सुनील और छविराम नाम के युवक ने नाबालिग किशोरी को दबोच लिया और उसे घसीटते हुए खेत में ले गए। जहां आरोपियों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर खेत में बदहवास हालत छोड़कर भाग गए। इसके बाद पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया
इस मामले में क्षेत्राधिकारी पिनाहट भरत पांडे ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...