एत्मादपुर में मां बेटी को घर में घुसकर पीटा:गाली गलौज का विरोध करने पर की मारपीट, मां की हालत गंभीर

एत्मादपुर8 दिन पहले

एत्मादपुर तहसील के थाना खंदौली के पानी की टंकी के पास शुक्रवार की देर रात दरवाजे पर खड़े होकर गाली देने का विरोध करना महिला को भारी पड़ गया। गाली दे रहे युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट कर दी। युवती के परिजनों ने महिला की बचाने की कोशिश की तो उपद्रवियों ने एक साथ महिला के घर पर हमला बोल दिया और लाठी-डंडों से महिला सहित उसके पुत्र और बेटी को घायल कर दिया।

मारपीट की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस को देखकर उपद्रव कर रहे लोग भाग खड़े हुए। वहीं थाना पुलिस ने महिला और महिला की बेटी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 9:00 बजे सुल्ताना पुत्री चुनना अपने घर के बाहर दरवाजे पर खड़ी हुई थी ।पड़ोस में ही यूनिस के भाई अशफाक की सगाई का प्रोग्राम चल रहा था। जिसमें रिश्तेदार इकट्ठे हुए थे।

सुल्ताना का आरोप है कि यूनिस के कुछ रिश्तेदार दरवाजे पर खड़ी होकर शराब के नशे में गाली गलौज कर रहे थे। जब मैंने उनसे गाली देने का मना किया ।उसी दौरान उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट कर दी और खींच कर मुझे खरंजे पर डालकर मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे। मेरी बात सुनकर जब मेरी मां जमीरा और भाई सागर मुझे बचाने आया तो आमीन, मजीद, आजाद, और अशफाक के साथ करीब आधा दर्जन लोगों ने इकट्ठा होकर हमारे घर पर हमला कर दिया और लाठी-डंडों से मारपीट कर जमीला, साकिर, और सुल्ताना को घायल कर दिया।

जिसमें जमीला की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सर भिजवा दिया है। वहीं पुलिस को देखकर मारपीट कर रहे ऊपरी भाग खड़े हुए। थाना अध्यक्ष विपिन गौतम का कहना है कि गाली गलौज को लेकर मारपीट हो गई थी। जिसमें घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...