एत्मादपुर में शूद्र गोष्टी का हुआ आयोजन:हजारों की संख्या में मौजूद हुए लोग, प्रशासन के सामने रखी तीन सूत्रीय मांग

एत्मादपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एत्मादपुर में शूद्र गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें शूद्र समाज के लोगों ने तीन सूत्रीय मांगे रखी। जिसमें हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। इस बैठक की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस फोर्स और पीएसी भी तैनात रही।

एत्मादपुर क्षेत्र के मुड़ी प्रकरण को लेकर भागूपुर में पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत प्रबल प्रताप सिंह उर्फ राकेश बघेल के नेतृत्व में एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। विचार गोष्ठी के दौरान वक्ताओं का जोश चरम पर था।

यह रही तीन मांगे
अंततः विचार गोष्ठी में तय किया गया कि उनकी तीन मांगे हैं। जिनमें सबसे पहले निर्दोष बघेल समाज के लोगों को न्याय मिले। दूसरा एसडीएम एत्मादपुर को हटाया जाए। तीसरा क्षत्रिय पंचायत में अभद्र टिप्पणी करने वाले लोगों पर कार्रवाई हो।

मांगों को पूरा न करने पर होगी अखंड शूद्र महापंचायत
राकेश बघेल का कहना था कि अगर इन मांगों को नहीं माना जाता है तो जल्द ही एक अखंड शूद्र महापंचायत होगी। लेकिन पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा विचार गोष्ठी के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन जरूर देखने को मिला। क्योंकि उनका कहना था कि मात्र 24 घंटे के अंदर केवल सोशल मीडिया के माध्यम के बुलावे पर हजारों की भीड़ एकत्रित हुई है। तो वही स्थिति को भांपते हुए प्रशासन अलर्ट पर दिखाई दे रहा था।

इस बैठक को लेकर सीओ एत्मादपुर रवि कुमार गुप्ता की मौजूदगी में कई थानों की फोर्स के समेत पीएसी भी लगाई गई थी।

खबरें और भी हैं...