कारागार मंत्री के फेसबुक पोस्ट पर लोगों ने ली चुटकी:पोस्ट में आवल खेड़ा को बताया एटा जिले में, जबकि मंत्री के आवास से 20 किलोमीटर की दूरी पर है स्थान

एत्मादपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के कारागार एवं होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति की फेसबुक पोस्ट चर्चाओं में है। फेसबुक पर उन्होंने आवल खेड़ा को एटा जनपद में शामिल बताया। उनकी इस पोस्ट पर लोग कमेंट करके चुटकी ले रहे हैं। शनिवार रात को की गई पोस्ट क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है।

यह है मामला
शनिवार रात को मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने एत्मादपुर विधानसभा के आवल खेड़ा में गायत्री शक्तिपीठ में दर्शन और पूजन किया था। इसके फोटो उन्होंने फेसबुक पर साझा किए थे। इसमें उन्होंने आवल खेड़ा को एटा जनपद में बता दिया।

कारागार मंत्री के पोस्ट पर लोगों ने किए कमेंट
रात में की गई उनकी इस पोस्ट पर क्षेत्र के लोगों ने कमेंट किए, 'मंत्री जी आंवलखेड़ा एटा जनपद में कब से आ गया। यह तो आपकी ही विधानसभा एत्मादपुर में है।' तो दूसरे व्यक्ति ने कमेंट किया, 'मंत्री जी का महज आंवलखेड़ा से 18 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम है, उनको ये ही नहीं पता की आंवलखेड़ा कहा है?'

कारागार मंत्री की पोस्ट पर लोग कमेंट करते हुए।
कारागार मंत्री की पोस्ट पर लोग कमेंट करते हुए।

कई लोग उन्हें सही जानकारी दे रहे हैं, तो कई चुटकी ले रहे हैं। उनके द्वारा की गई पोस्ट पर स्क्रीनशॉट लेकर लोग व्हाट्सएप पर भी वायरल करने लगे है। कारागार मंत्री द्वारा किया गया पोस्ट रविवार को क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया, लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एत्मादपुर विधानसभा में ही है कारागार मंत्री का निवास
एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र में आवल खेड़ा स्थित है। कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का निवास स्थान भी एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के खंदौली ब्लॉक के हाजीपुर खेड़ा गांव में है। आंवल खेड़ा से हाजीपुर खेड़ा की दूरी मात्र 20 से 22 किलोमीटर ही है। उसके बाद भी अपने ही क्षेत्र के बारे में जानकारी न होने पर लोगों ने उनकी पोस्ट को खूब वायरल किया और तंज कसे।

खबरें और भी हैं...