आगरा में घने कोहरे में बड़ा हादसा:किरावली में ट्रैक्टर ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

फतेहपुर सीकरी, आगरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किरावली में गुरुवार की देर रात दो बजे आगरा देहात इलाके में घने कोहरे के बीच दक्षिणी बाईपास पर ट्रक ने पत्थरों से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा और भी भयानक रूप ले सकता था।

यह है मामला

दक्षिणी बाईपास स्थिति रायभा टोल से चंद कदम दूर फौजी ढाबा व पंछी पेठा की दुकान है। घने कोहरे की धुंध में हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली में पत्थरों का कटा हुआ माल गांव मगुर्रा व रायभा के 2 युवक लेकर जा रहे थे। उनके साथ एक और भी युवक था। रायभा कट के पास पीछे से आ रहे ट्रक पीबी 11 बी, वाइ, 4944 ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रक्टर पलट गया। हादसे में दो की मौत हो गई।

दुकानदार को छूकर निकली मौत

दुकानदार ने बताया कि मौत उनको छूकर निकल गई। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया । मौके पर सूचना पाकर अछनेरा पुलिस भी पहुंच गई। चौकी इंचार्ज सोनू शर्मा ने बताया कि हादसे में दो की मृत्यु के बाद एक की हालत गंभीर बनी हुई है। आगरा अस्पताल में उसका इलाज जारी है ।

खबरें और भी हैं...