बसपा के पूर्व विधायक को टिकट की सूचना पर हंगामा:बसपा के पूर्व विधायक भगवान सिंह कुशवाहा को भाजपा से टिकट मिलने की सूचना पर कार्यकर्ताओं में फैला आक्रोश, क्षेत्र प्रभारी का घेराव

​​​​​​​खेरागढ़, आगरा8 दिन पहले
पूर्व विधायक भगवान सिंह कुशवाहा का पुतला जलाते भाजपा कार्यकर्ता।

शुक्रवार शाम को खेरागढ़ के डाक बंगला में बीजेपी लाभार्थी अभियान की समीक्षा बैठक खेरागढ़ भाजपा के प्रभारी प्रकाश भारद्वाज के नेतृत्व में शुरू हुई। जिसमें गांव-गांव से बूथ स्तर के कार्यकर्ता और मंडल अध्यक्ष भाग लेने पहुंचे। बैठक के आरंभ होते ही खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के संभावित प्रत्याशी भगवान सिंह कुशवाह के नाम की खबर चलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर नारेबाजी शुरू कर दी।

डाक बंगला परिसर का गेट बंद कर दिया और भगवान सिंह कुशवाह के विरोध में हंगामा शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं का आक्रोश देख बैठक में आए विधानसभा क्षेत्र प्रभारी और मंडल अध्यक्षों के हाथ पांव फूल गए। कार्यकर्ताओं ने विधान सभा प्रभारी और मंडल अध्यक्षों को तीन घंटे घेरे घेरे रखा। आक्रोशित कार्यकर्ताओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए विधानसभा प्रभारी प्रकाश भारद्वाज ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को फोन करके जानकारी दी। जिस पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि बीजेपी ने अभी कोई सूची जारी नहीं की है।

भगवान सिंह कुशवाह का जलाया पुतला
नगला कमाल चौराहे पर पूर्व विधायक भगवान सिंह कुशवाह का ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर पुतला जलाया।