सड़क हादसे में युवती की मौत:गिट्टी से भरे डंपर ने युवती को कुचला, मौके पर ही मौत

खेरागढ़, आगरा9 दिन पहले

ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के थाना कागारोल क्षेत्र में शनिवार रात में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक गिट्टी से भरे ओवरलोड डंपर ने पैदल युवती को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और गिट्टी से भरे डंपर को चालक समेत अपने कब्जे में लेकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना शनिवार रात्रि करीब नौ बजे के थाना कागारोल क्षेत्र के कोट चंदौसी राजमार्ग संख्या 39 स्थित नगला जोधना की है। 18 वर्षीय युवती सीमा पुत्री कैलाशी पैदल सड़क पार कर रही थी, इसी दौरान जगनेर की ओर से तेज गति से आ रहे गिट्टी से भरे ओवरलोड डंपर ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को देख घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और डंपर चालक को पकड़ लिया। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और चालक को डंपर समेत अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

सीओ अछनेरा राजीव सिरोही ने बताया है कि डंपर और चालक को मौके से पकड़ लिया है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...