खेरागढ़ में सेवा पखवाड़ा के तहत लगाई नमो प्रदर्शनी:भाजपाइयों ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां, योजनाओं के बारे में दी जानकारी

खेरागढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खेरागढ़ में सेवा पखवाड़ा के तहत लगाई गई नमो प्रदर्शनी में सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते भाजपाई। - Dainik Bhaskar
खेरागढ़ में सेवा पखवाड़ा के तहत लगाई गई नमो प्रदर्शनी में सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते भाजपाई।

खेरागढ़ में रविवार को भाजपा ने पीएम मोदी के जन्मदिवस पर नमो प्रदर्शनी लगाकर सेवा पखवाड़ा मनाया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। साथ ही योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

कस्बा खेरागढ़ में रविवार को भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बाइपास मार्ग पर सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत नमो प्रदर्शनी लगाई। कार्यक्रम का शुभारंभ ब्लॉक प्रमुख अनिल सिकरवार, भाजपा नेता सुधीर गर्ग गुड्डू और पूर्व डिप्टी चैयरमेन दिनेश कुमार गोयल ने फीता काटकर किया।

प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना

भाजपा नेताओं ने प्रदर्शनी के माध्यम से लोगों को पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की महत्त्वाकांक्षी योजनाओं और उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। साथ ही पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना करते हुए आने वाले चुनावों पर भी चर्चा की।

कार्यक्रम में उपस्थित भाजपाई

कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक प्रमुख अनिल सिकरवार, सुधीर गर्ग गुड्डू, दिनेश कुमार गोयल आदि नेताओं का पटका पहनाकर स्वागत सत्कार किया। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा कृष्णा गर्ग, नगर अध्यक्ष मोहन गोयल, भाजपा नेता सुधीर गर्ग, माधव गर्ग, नवीन राजावत, शुभम गर्ग, महेश गर्ग, सभासद लक्ष्मी चंद कुशवाह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...