खेरागढ़ में अवैध शराब के खिलाफ चला अभियान:राजस्थान सीमा पर भट्टियों में बन रही शराब पुलिस ने कराई नष्ट, आरोपियों की तलाश में जुटी

खेरागढ़, आगरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खेरागढ़ के थाना इरादत नगर क्षेत्र में बीती रात्रि पुलिस ने शराब बनाने की फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ किया। कार्रवाई में पुलिस ने भट्टियों को तोड़ दिया और भारी मात्रा में तैयार शराब को नष्ट करा दिया। राजस्थान सीमा से सटे ग्राम खेड़िया में पार्वती नदी के किनारे पर कच्ची शराब बनाने की पुलिस को सूचना मिली।

देर रात्रि थाना प्रभारी अवधेश गौतम पुलिस को लेकर जानकारी वाले स्थान पर पहुंच गए। वहां पर जमीन में शराब बनाने वाली मिट्टी की भट्टियों को देख माजरा समझ गए। भट्टियों के पास जमीन पर 05 ड्रमों में कच्ची शराब की लहान से भरे हुए थे जो लगभग 770 लीटर के करीब थी। पुलिस ने भट्टियों को तोड़ दिया और लहन नष्ट करा दिया।

पुलिस ने बताया कि इस तरह की शराब को तैयार करके माफिया रुपए कमाने के लालच में अपने आसपास के गावों में ही बिक्री कर लोगों की जान से खिलवाड़ करते हैं। मौके से पुलिस को शराब बनाने वाला कोई नहीं मिला। पुलिस ने देर रात्रि तक आसपास काफी देर तक सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन कोई हाथ नहीं आया। अब पुलिस शराब तैयार करने वालों की अपने सूत्रों से जानकारी जुटाने में लग गई हैं। थाना प्रभारी इरादत नगर अवधेश गौतम ने बताया कि पुलिस जल्द ही शराब बनाने वाले माफियाओं की गर्दन तक पहुंच जाएगी। जिन्हें पकड़ कर विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...