खेरागढ़ में बीज व्यापारी से सवा 3 लाख की लूट:विरोध करने पर झोंका फायर, दुकान बंद कर जा रहा था घर

खेरागढ़2 महीने पहले

आगरा के खेरागढ़ में बाइक सवार लुटेरों ने घर जा रहे व्यापारी को टक्कर मार कर गिरा दिया और उसके साथ मारपीट करके रुपयों से भरा बैग लूट लिया। भागते-भागते लुटेरों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की भी कोशिश की। लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मामला सोमवार देर शाम करीब सवा छः बजे के थाना सैंया क्षेत्र के कस्बा लादुखेड़ा का है। लच्छुपुरा, लादुखेड़ा निवासी कालीचरण त्यागी की कस्बे में त्यागी खाद बीज भंडार के नाम से प्रसिद्ध दुकान है। वे वर्तमान में आगरा में रोहता की नहर के पास रहते हैं, और वही से दुकान के लिए बाइट से रोजाना अप डाउन करते है। उन्होंने बताया कि वे रोज की तरह दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

जमीन पर गिराकर 3.26 लाख रुपए लूटे

बृथला मार्ग पर जब वे पहुंचे तो पीछे से बाइक सवार लुटेरों ने उनकी बाइक में जोर से टक्कर मार दी, जिससे वे जमीन पर गिर गए। वे कुछ समझ पाते, तब तक तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और एक ने जोरदार मुंह पर थप्पड़ मारकर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। पीड़ित कालीचरण त्यागी ने बताया कि बदमाशों ने उनके साथ मारपीट और गिरने से उसके मुंह पर चोट आई। बैग में दुकान की बिक्री के करीब 3 लाख 26,000 रुपये की नकदी थी जिसे लेकर लुटेरे फरार हो गए।

भागते भागते की फायरिंग

लुटेरे जाते जाते पीछे से फायरिंग भी करके दहशत फैला दी। जिससे कोई उनका पीछा न कर सके। लूट की सूचना मिलते ही थाना पुलिस और सीओ खेरागढ़ महेश कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने व्यापारी से घटना की जानकारी लेने के साथ ही बदमाशों की तलाश के लिए चेकिंग शुरू करा दी, लेकिन पुलिस के हाथ बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

खबरें और भी हैं...