खेरागढ़ में सड़क हादसा:टेंपो-ट्रैक्टर की टक्कर में पांच बाराती हुए थे घायल, चार दिन बाद बुजुर्ग ने भी तोड़ा दम

खेरागढ़, आगरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में बीते मंगलवार की रात्रि एक सड़क हादसा हो गया। हादसे में पांच बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसमें एक युवक ने पहले ही दम तोड़ दिया। वहीं जिंदगी और मौत के बीच की जंग एक वृद्ध हार गया, उसने भी दम तोड़ दिया।

घटना बीते मंगलवार रात्रि खेरागढ़ थाना क्षेत्र के कागारौल मार्ग स्थित विद्युत सब स्टेशन के पास की थी। जिसमें खेरागढ़ के नगला उदैया से बारात फतेहपुर सीकरी के गांव नगर में गई थी जिसमें शामिल होने एक टेंपो से बाराती जा रहे थे। अचानक से एक ट्रैक्टर और बारातियों से भरे टेंपो की भिड़ंत हो गई, जिसमें नगला उदैया निवासी 65 वर्षीय किशन सिंह उर्फ सलैया पुत्र शंकरलाल, 18 वर्षीय लखन पुत्र पंचम सिंह, 19 वर्षीय राजवीर पुत्र विशम्भर और 21 वर्षीय दाऊदयाल पुत्र श्याम सुंदर और धीरज पुत्र शेरा गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे से चीख पुकार मच गई और ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को घटनास्थल से भगा ले गया। घटना की जानकारी पर थाना पुलिस पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी खेरागढ़ पर ले गई। हादसे में गंभीर चोटें आने के कारण सीएचसी खेरागढ़ पर मौजूद चिकत्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद आगरा रैफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान लखन पुत्र पंचम सिंह की मौत हो गई थी। वहीं अब एक दूसरे गंभीर घायल 65 वर्षीय किशन सिंह उर्फ सलैया पुत्र शंकरलाल ने कई दिनों से अस्पताल में उपचार के दौरान जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था, जिसे वह अब हार गया। शनिवार अल सुबह उसने अस्पताल में अंतिम सांस ली और मौत हो गई। वृद्ध की मौत से घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...