सैंया में खाद बीज व्यापारी से हुई लूटकांड का खुलासा:पुलिस ने दो बदमाशों को तमंचों समेत दबोचा, एक लाख नगदी भी बरामद

खेरागढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के थाना सैंया क्षेत्र में करीब एक माह पूर्व खाद बीज व्यापारी से हुई लूटपाट के दो लुटेरों को पुलिस ने दो अवैध तमंचों समेत दबोच लिया। पुलिस ने इनके पास से एक लाख रुपए की नगदी भी बरामद की है। थाना सैंया पुलिस क्षेत्र में गश्त और चैकिंग अभियान में जुटी हुई थी।

इस दौरान मुखबिर खास से सूचना मिली कि खाद बीज व्यापारी से हुयी लूटपाट के दो लुटेरे राजस्थान की तरफ से नगला बेरिया होते हुए हिरोडा क्षेत्र में आ रहे है। जिस पर पुलिस टीम सक्रिय हो गई और योजनाबद्ध तरीके से उन्हें पकड़ने में जुट गई। पुलिस टीम मुखबिर खास द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंच गई।

घेराबंदी करते हुए पुलिस ने दबोचा

तभी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो अभियुक्तों को चामुण्डा माता मन्दिर आश्रम के पास से दबोच लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से दो अवैध तमंचे मय दो जिंदा कारतूस और एक लाख रुपए की नगदी बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जयपाल पुत्र भभूति निवासी रांडोली, थाना मनिया और हंसराम पुत्र भैरो सिंह निवासी भैरो सिंह का अड्डा ग्राम कोलुआ थाना सहपऊ, धौलपुर राजस्थान बताया।

एक अभियुक्त की तलाश अभी तक जारी

थाना प्रभारी निरीक्षक सैंया योगेन्द्र पाल सिंह ने बताया है कि घटना को छः लुटेरों ने अंजाम दिया था। जिसमें तीन लुटेरों और दो लाख रुपए नगदी की बरामदगी पहले हो चुकी है। अब दो लुटेरों से एक लाख की नगदी बरामद हुई है। घटना में शामिल अब एक अभियुक्त भगत उर्फ लाला उर्फ निरंजन पुत्र भूरी सिंह निवासी बुद्धापुरा थाना बाडी सदर जिला धौलपुर रह गया है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...