आगरा में नाबालिग को अगवा करने का प्रयास:पिता की गिरफ्तारी के चौबीस घंटे बाद शातिर बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

खेरागढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ताजनगरी आगरा के थाना कागारौल क्षेत्र में बीते शुक्रवार को वैन सवार पांच लोगों ने एक दुस्साहस भरी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया था। घर से खेतों पर कूड़ा डालने जा रही नाबालिग किशोरी को वैन सवारों ने अगवा करने का प्रयास किया था, जिसमें पीड़ित परिजनों की तहरीर पर दो नामजद समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज हुआ।

पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी पिता को वैन कार समेत गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस के हाथ उसका बेटा लग गया है ,जिसके खिलाफ गैंगस्टर समेत जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में संगीन धाराओं आधा दर्जन मुकदमे पहले से ही दर्ज है।

थाना कागारौल क्षेत्र में पुलिस चेकिंग अभियान में जुटी थी। इसी दौरान मुखबिर खास से सूचना मिली कि बीते दिनों नाबालिग किशोरी को वैन से अगवा करने का आरोपी यूनिस आगरा जगनेर मार्ग पर स्थित वन विभाग के कार्यालय के पास कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। सूचना पर पुलिस तत्परता से मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंच गई और यूनिस खान पुत्र रमजानी निवासी कुठावली, थामा मलपुरा को गिरफ्तार कर लिया।

एक दिन पहले यूनिस के पिता को किया था गिरफ्तार
पुलिस ने एक दिन पहले ही आरोपी यूनिस के पिता रमजानी पुत्र वजीरा को वैन कार समेत गिरफ्तार किया था। जिसके चौबीस घंटे के अंदर ही पुलिस ने दूसरे आरोपी बेटे यूनिस को गिरफ्तार कर लिया है। यूनिस पर गैंगस्टर समेत आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं गिरफ्तार यूनिस पर गैंगस्टर समेत जनपद के सिकंदरा, सैंया, मलपुरा थाने में पहले से ही संगीन धाराओं में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज थे। अब इसने कागारौल थाना क्षेत्र से नाबालिग किशोरी को अगवा करने का प्रयास किया था।

चौबीस घंटे के अंदर ही शातिर बदमाश गिरफ्तार
एसीपी सैंया पीयूष कांत राय ने बताया है कि मामले में नामजद दोनों आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए है। सोमवार को ग्रामीणों ने कागारौल पुलिस पर लचर कार्रवाई का आरोप लगाया था और ग्रामीणों ने गांव में महापंचायत का आयोजन कर पुलिस को कार्रवाई करने का तीन दिन का अल्टिमेटम दिया था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर लिया जिसके चौबीस घंटे के अंदर ही शातिर बदमाश भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

खबरें और भी हैं...