NEP राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर आधारित परीक्षा का आयोजन:किरावली के अनार देवी गोयल सरस्वती विद्या मंदिर, उच्च माध्यमिक विद्यालय पर थी परीक्षा, कक्षा 5-10 तक छात्र हुए शामिल

किरावली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किरावली कस्बा स्थित अनार देवी गोयल सरस्वती विद्या मंदिर, उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को विद्या भारती द्वारा NEP राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर आधारित परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा में कक्षा 5 से लेकर कक्षा 10 तक के छात्र छात्राओं ने सहभागिता की। परीक्षा का आयोजन कड़े अनुशासन एवं देख-रेख में संपन्न कराया गया।

इस परीक्षा में सभी छात्र छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी की। स्कूल के प्रधानाचार्य श्याम हरि शर्मा ने परीक्षा के आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान दिया। प्रधानाचार्य ने परीक्षा संपन्न होने के बाद सभी छात्र छात्राओं से रूबरू होकर उनको अनुशासन में रहने, कठिन परिश्रम व लगन से निरंतर पढ़ाई करने एवं अपने लक्ष्य के प्रति सजग रहने के लिए कहा।

बताया कि अपने भविष्य को अभी से संवारते हुए अपने घर, परिवार और देश का नाम रोशन करें। इस दौरान प्रधानाचार्य ने सभी छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं दी। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस आयोजन के दौरान, प्रधानाचार्य श्याम हरि शर्मा, समाजसेवी सभासद रामनरेश इंदौलिया, हरेंद्र सिंह, हितेंद्र सिंह, कृष्ण वीर एवं स्कूल के समस्त स्टाफ उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...