• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • 10 Thousand CO, 5 Thousand Inspectors And Two Thousand Soldiers Will Be Taken, The BJP Leader Said After Asking The Metropolitan President, The Work Being Done For So Much Money

भाजपा नेता ने मामला खत्म कराने के मांगे 17 हजार:बोला- 10 हजार सीओ, 5 हजार इंस्पेक्टर और दो हजार सिपाही लेंगे, महानगर अध्यक्ष से कहलवाने के बाद इतने रुपये में हो रहा काम

आगरा:3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना ताजगंज में लापता हुई लड़की में युवक से पूछताछ करने का था मामला। - Dainik Bhaskar
थाना ताजगंज में लापता हुई लड़की में युवक से पूछताछ करने का था मामला।

ताजनगरी आगरा में घर से लापता हुई लड़की के मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए युवक के परिजनों से मामला निपटाने के लिए भाजपा नेता द्वारा रुपये मांगने का ऑडियो सामने आया है। इसमें भाजपा नेता सीओ और इंस्पेक्टर के नाम पर 17 हजार रुपये की मांग कर रहा है। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक वायरल ऑडियो भाजपा के ताजगंज मंडल अध्यक्ष के करीबी शिवराम राठौर का बताया गया है। ऑडियो क्लिप में एक लड़की के गायब होने पर पूछताछ के लिए बुलाये गये युवक के पिता से बातचीत के दौरान भाजपा नेता मामला खत्म करवाने के लिए सीओ सदर राजीव गुप्ता और थाना ताजगंज प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी और दो अन्य पुलिसकर्मियों के नाम से 17 हजार रुपये की मांग कर रहा है। उसने कहा है कि भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन से कहलवाने के बाद इतने पैसे तय हुए हैं। भाजपा नेता के अनुसार सीओ छोटे-छोटे मामलों में भी दस हजार से कम नहीं लेते हैं। पीड़ित पक्ष पैसे कम करवाने की गुहार लगा रहा है। ऑडियो क्लिप लगभग 25 दिन पुराना बताया जा रहा है। जब इस मामले में ताजगंज मंडल अध्यक्ष प्रदीप राठौर से बात की गई तो उन्होंने शिवराम राठौर नामक किसी भी व्यक्ति के भाजपा में होने से इनकार किया । उन्होंने कहा इस नाम के किसी व्यक्ति को वह नही जानते। हालांकि 5 जुलाई को एक जगह पौधरोपण करते हुए मंडल अध्यक्ष और शिवराम राठौर का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही सोशल मीडिया पर कई बार मंडल अध्यक्ष ने शिवराम राठौर के फोटो को शेयर किया है। शिवराम राठौर को कई बार संपर्क साधने के बावजूद फोन नही उठा।

सीओ ने किया इंकार
इस प्रकरण पर सीओ सदर राजीव गुप्ता व थाना ताजगंज प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी का कहना है कि वो इस नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानते हैं। ऑडियो क्लिप की जांच कराकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसलिए वायरल हुआ ऑडियो
सूत्रों के अनुसार भाजपा नेता शिवराम राठौर के द्वारा पैसे ले लिए गये पर काम नहीं हुआ तो पीड़ित पक्ष ने बातचीत की ऑडियो क्लिप वायरल कर दी है। भाजपा नेता उन्हें लगातार झूठा आश्वासन दे रहा है।

खबरें और भी हैं...